नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। KTM इंडिया ने त्योहारी सीजन के लिए अपनी KTM 250 ड्यूक पर स्पेशल एक्सचेंज ऑफर दे रही है और साथ ही जीरो डाउनपेमेंट और कम इंटरेस्ट फाइनेंस स्कीम भी दी है। KTM 250 ड्यूक की कीमत 1.97 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है और ग्राहकों को यह ऑन-रोड दिल्ली 2.14 लाख रुपये की पड़ती है जो कि बिना एक्सचेंज ऑफर के साथ है। हालांकि, जो लोग बिना अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज करके KTM की 250 ड्यूक लेना चाहते हैं उनके लिए यह ऑफर काफी बेहतर साबित हो सकता है।

जो लोग एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं ले सकते उनके लिए KTM दूसरे बेनिफिट्स भी दे रही है, जिसमें जीरो डाउनपेमेंट और कम रेट पर फाइनेंस स्कीम्स मौजूद है। इसके अलावा जो लोग 12 महीनों के लिए लोन लेना चाहते हैं, उनके लिए 5 फीसद रेट तय किया गया है। वहीं, जो दो साल की अवधि के लिए बाइक पर लोन लेना चाहते हैं, उनसे 6.5 फीसद की दर से ब्याज लिया जाएगा। कंपनी इस ऑफर के तहत त्योहारी सीजन पर बिक्री में बूस्ट देने की कोशिश कर रही है।

KTM 250 ड्यूक में सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड 248.9 cc इंजन दिया है, जो 9,000 rpm पर 29.6 bhp की पावर और 7,500 rpm पर 24 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 250 ड्यूक को KTM 200 और KTM 390 ड्यूक के बीच पॉजिशन किया गया है और यह एक परफॉर्मेंस-ऑरिएंटेड स्ट्रीट बाइक है, जो KTM बाइकर्स को काफी पसंद आती है।

ये भी पढ़ें:

BMW 330i Review: टर्बो पट्रोल इंजन वाली लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान

Volvo XC40 Review: सेगमेंट में सुरक्षित और बेहतर लुक्स वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप