Move to Jagran APP

Kia Seltos इन रंगों में लगती है बेहद खास, तस्वीरों में देखें आपको कौन सा है पसंद

Kia Seltos खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं कि Seltos किन-किन कलर्स के ऑप्शन में उपलब्ध है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 06:33 PM (IST)
Kia Seltos इन रंगों में लगती है बेहद खास, तस्वीरों में देखें आपको कौन सा है पसंद
Kia Seltos इन रंगों में लगती है बेहद खास, तस्वीरों में देखें आपको कौन सा है पसंद

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Kia ने भारत में अपनी पहली एसयूवी Seltos को उतारा है और लॉन्चिंग के बाद से ही यह एसयूवी भारत में काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। आज के समय में लोगों के लिए कार के कलर्स काफी ज्यादा मायने रखते हैं और इसके देखते हुए कंपनियां कारों कई प्रकार के कलर ऑप्शन की पेशकश करती हैं। अगर आप Kia Seltos खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और इसके कलर्स ऑप्शन के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको बता रहे हैं कि Seltos किन-किन कलर्स के ऑप्शन में उपलब्ध है।

loksabha election banner

Kia Seltos इनटेंस रेड, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल, स्टील सिल्वर, ग्रेविटी ग्रे, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, इंटेलिजेंस ब्लू और पंची ऑरेंज जैसे 7 रगों में उपलब्ध है।

इनटेंस रेड

ग्लेशियर व्हाइट पर्ल

स्टील सिल्वर

ग्रेविटी ग्रे

ऑरोरा ब्लैक पर्ल

इंटेलिजेंस ब्लू

पंची ऑरेंज

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Kia Seltos तीन इंजन ऑप्शन में आती है, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन है। Seltos के पेट्रोल वेरिएंट में 1497cc का MPI BSVI इंजन दिया गया है जो कि 6300Rpm पर 115Ps की पावर और 4500Rpm पर 144 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और IVT ऑप्शन में आती है। Seltos के दूसरे Petrol में वेरिएंट में 1353cc का GDI BSVI इंजन दिया गया है जो कि 6000Rpm पर 140Ps की पावर और 1500-3200Rpm पर 242 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7DCT ऑप्शन में आती है। Seltos के डीजल वेरिएंट में 1493cc का CRDi डीजल इंजन दिया गया है जो कि 4000Rpm पर 115Ps की पावर और 1500-2750Rpm पर 250 Nm का टार्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह एसयूवी 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 AT में आती है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Kia Seltos की एक्स शोरूम कीमत 969,000 रुपये है।

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें

यह भी पढ़ें: Hero HF Deluxe या TVS Sport, जानें कौन सी बाइक है ज्यादा किफायती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.