Move to Jagran APP

Kangna Ranaut Car Collection: कंगना रनौत के पास हैं BMW से लेकर Mercedes की लग्जरी कारें, करोड़ों में है कीमत

कंगना का नाम अक्सर कई विवादों से भी जुड़ता रहता है। आपको बता दें कि कंगना रनौत को लग्जरी कारों का काफी शौक है और उनके कार कलेक्शन में कई महंगी और लग्जरी कारें शामिल है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 03:13 PM (IST)
Kangna Ranaut Car Collection: कंगना रनौत के पास हैं BMW से लेकर Mercedes की लग्जरी कारें, करोड़ों में है कीमत
Kangna Ranaut Car Collection: कंगना रनौत के पास हैं BMW से लेकर Mercedes की लग्जरी कारें, करोड़ों में है कीमत

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'तनु वेड्स मनु' और 'क्वीन' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) आजकल काफी चर्चा में हैं। कंगना ने बॉलीवुड में एक स्ट्रगलर के तौर पर शुरुआत की थी और आज वो टॉप सफल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। सफलता के साथ ही कंगना का नाम अक्सर कई विवादों से भी जुड़ता रहता है। आपको बता दें कि कंगना रनौत को लग्जरी कारों का काफी शौक है और उनके कार कलेक्शन में कई महंगी और लग्जरी कारें शामिल हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। तो आज इस खबर में जानते हैं कि कंगना के गैराज की शोभा कौन सी कारें बढ़ाती हैं।

loksabha election banner

BMW 7 Series: कंगना रनौत के कार कलेक्शन में BMW 7 Series सेडान कार शामिल है। ये एक लग्जरी कार है जो 3 इंजन ऑप्शंस के साथ मार्केट में अवेलेबल है। इस कार में 2.1-लीटर का 4 सिलेंडर बेस डीजल इंजन दिया जाता है जो 201 bhp की मैक्सिमम पावर और 500 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं अगर मिड स्पेक वेरिएंट की बात करें तो इसमें 3.0-लीटर का V6 डीजल इंजन दिया जाता है जो 255 bhp की मैक्सिमम पावर और 620 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसमें भी मिड स्पेक वाला ही इंजन दिया जाता है लेकिन ये 333 bhp की मैक्सिमम पावर और 480 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार की कीमत की बात करें तो इसे 1.36 करोड़ (एक्स-शोरूम) प्राइज में खरीदा जा सकता है।

Mercedes GLE: Mercedes-Benz GLE में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर ऑयल बर्नर इंजन दिया है जाता है। इस इंजन की मदद से एसयूवी का डीजल इंजन 325 bhp की मैक्सिमम पावर और 700 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल और डीजल इंजन 9G ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इस एसयूवी को 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में 5.7 सेकंड का वक्त लगता है। इस कार की कीमत 73.70 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

इन कारों के अलावा भी कंगना रनौत के कार कलेक्शन में कई अन्य कारें भी शामिल हैं लेकिन ज्यादातर मौकों पर कंगना इन्हीं दो कारों में स्पॉट की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.