Move to Jagran APP

Jeep Compass खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप Jeep Compass खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 08:52 AM (IST)
Jeep Compass खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट
Jeep Compass खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Jeep Compass खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको इस एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। भारतीय बाजार में Jeep अपनी इस दमदार एसयूवी Compass पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस एसयूवी के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Jeep Compass दो इंजन के विकल्प में आती है। इसमें पहला 1956cc का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 3750Rpm पर 173 Bhp की पावर और 1750-2500 Rpm पर 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें दूसरा 1368cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5500 Rpm पर 163 Bhp की पावर और 2500-4000 Rpm पर 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो यह एसयूवी मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन में आती है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Jeep Compass के फ्रंट में डिस्क और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो इस एसयूवी के फ्रंट में लोअर कंट्रोल आर्म डिस्क के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में स्ट्रट असेंबली के साथ मल्टी लिंक सस्पेंशन दिया गया है।

माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो जीप कंपास का पेट्रोल वेरिएंट 14.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है और इसका डीजल वेरिएंट 17.1 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Jeep Compass की लंबाई 4395mm, चौड़ाई 1818mm, ऊंचाई 1640mm, व्हीलबेस 2636mm, कर्ब वेट 1537 डीजल और 1457 पेट्रोल और 60 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो जीप कंपास पर 1.5 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 56 हजार रुपये तक की एसेसरीज फ्री दी जा रही हैं। यह ऑफर चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Jeep Compass की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें:Mahindra Thar vs Mahindra Scorpio में से कौन सी SUV है ज्यादा दमदार...

यह भी पढ़ें: Seltos vs Hector vs Creta में से कौन सी Compact Suv है बेस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.