Move to Jagran APP

Hyundai और Kia भारत में OlA पर करेंगी 300 मिलियन डॉलर का निवेश

Kia और Hyundai के Ola मे किए जाने वाले निवेश से होने वाले समझौते पर तीन कंपनियों को बड़े पैमाने पर यूनीक फ्लीट और मोबिलिटी सॉल्यूशंस विकसित करने में सहयोक मिलेगी

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 09:31 PM (IST)
Hyundai और Kia भारत में OlA पर करेंगी 300 मिलियन डॉलर का निवेश
Hyundai और Kia भारत में OlA पर करेंगी 300 मिलियन डॉलर का निवेश

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Hyundai Motor Group और Ola ने आज एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत Hyundai Motor Company और KIA Motors स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूश्स प्रोवाइडर बनने के लिए ग्रुप के निरंतर प्रयासों के तहत अपना बड़ा संयुक्त निवेश करेगी।

loksabha election banner

यह समझौता तीन कंपनियों को बड़े पैमाने पर यूनीक फ्लीट और मोबिलिटी सॉल्यूशंस विकसित करने में सहयोक करेगा। इसके अलावा भारत-स्पेसिफिक इलेक्ट्रिक वाहनों और बुनियादी ढांचे का निर्माण के रूप में अच्छी तरह बेस्ट इन क्लास मौकों और ड्राइवर पार्टनर्स के साथ कस्टमाइज्ड व्हीकल्स को Ola प्लेटफॉर्म पर विस्तृत करने की योजना बना रहा है। Ola में Hyundai और Kia कुल 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर (करीब 2055 करोड़ रुपये) का निवेश करेंगी।

Hyundai Motor Group के एग्जीक्यूटिव वाइस चेयरमैन Euisun Chung ने कहा, "भारत वैश्विक गतिशीलता बाजार में नेतृत्व हासिल करने के लिए Hyundai Motor Group की रणनीति का केंद्र बिंदु है और Ola के साथ हमारी साझेदारी निश्चित रूप से एक स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रदाता में बदलने के हमारे प्रयासों को तेज करेगी।"

Ola के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "हम Hyundai के साथ हमारी साझेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि Ola एक अरब लोगों के लिए अभिनव और अत्याधुनिक गतिशीलता समाधान बनाने की प्रगति करती है। साथ में, हम एक नई जनरेशन की मोबिलिटी सॉल्यूशंस को बाजार में लाएंगे, जैसा कि हम लगातार अपने उपभोक्ताओं के लिए हमारी पेशकश की सीमा का विस्तार करते हैं।"

यह भी पढ़ें:

James Bond की अगली फिल्म में होगी Electric Aston Martin, सेकंड्स में भरती है 100 kmph की रफ्तार

भारत में आने वाली MG Hector की तस्वीरें हुई लीक, इन गाड़ियों से है मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.