Move to Jagran APP

TVS Ronin बनी MS Dhoni की फेवरेट, किफायती कीमत में आने वाली इस बाइक के आप भी हो जाएंगे फैन

डिजाइन की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह ना तो एक क्रूजर बाइक है और ना ही इसे स्पोर्ट बाइक के तौर पर लाया जा रहा है। कंपनी ने इसे एक बिल्कुल नया रूप दिया है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sat, 18 Feb 2023 02:14 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 03:05 PM (IST)
TVS Ronin बनी MS Dhoni की फेवरेट, किफायती कीमत में आने वाली इस बाइक के आप भी हो जाएंगे फैन
किफायती कीमत में आने वाली क्रूजर बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS Ronin 225 को पिछले साल लॉन्च किया गया था। ये अब तक टीवीएस की सबसे पॉवरफुल बाइक भी है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने 225 सीसी वाली इस बाइक को खरीदा है। इसमें कई ऐसी खासियत हैं, जिसके बारे में आपको जरूर मालूम होना चाहिए।

loksabha election banner

किफायती कीमत में आने वाली क्रूजर बाइक

टीवीएस रोनिन एक किफायती कीमत में आने वाली टीवीएस की पहली क्रूजर बाइक है। इस मोटरसाइकिल को इंडियन मार्केट में अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है।

पूर्व क्रिकेटर धोनी ने हाल ही मे ली ये बाइक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह ने टीवीएस रोनिन की डिलीवरी ली है। महेंद्र सिंह धोनी बाइक चलाने के काफी शौकीन हैं, उनके गैराज में कई महंगी-महंगी बाइक्स खड़ी हैं।

फीचर्स

टीवीएस रोनिन में ब्लूटूथ फैसिलिटी दी गई है। वहीं इसमें ट्रिप मीटर, गियर शिफ्ट इंडिकेटर और राइड मोड इंडिकेटर के अलावा टीवीएस के स्मार्टएक्सकनेक्ट कनेक्टेड व्हीकल सिस्टम के विकल्प हैं, जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल के साथ-साथ एसएमएस अलर्ट और वॉयस असिस्ट की पेशकश करते हैं।

डिजाइन की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह ना तो एक क्रूजर बाइक है और ना ही इसे स्पोर्ट बाइक के तौर पर लाया जा रहा है। कंपनी ने इसे एक बिल्कुल नया रूप दिया है।

इन बाइक्स को देती है टक्कर

टीवीएस रोनिन इस समय इंडियन मार्केट में Husqvarna 250, Bajaj Pulsar 250 और KTM 250 जैसे मॉडल्स को टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें

अप्रैल से बंद हो जाएगी Hyundai i20 डीजल कार, इस सेगमेंट में केवल इस गाड़ी में मिलेगा Diesel ऑप्शन

Maruti Suzuki Jimny का लुक बना रहा है लोगों को दीवाना... हर दिन 700 से अधिक मिल रही बुकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.