Move to Jagran APP

Honda Amaze से लेकर Jazz तक पर नवंबर में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें अपनी पसंद की कार खरीदनें पर कितना होगा लाभ

Honda Amaze कंपनी की भारत में एंट्री-लेवल कार है। अमेज कॉम्पैक्ट सेडान को नवंबर में 47000 रुपये तक के अधिकतम लाभ के साथ पेश किया जा रहा है। अमेज के पेट्रोल वेरिएंट पर 20000 रुपये का कैश डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट पर 10000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By BhavanaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 01:59 PM (IST)
Honda Amaze से लेकर Jazz तक पर नवंबर में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें अपनी पसंद की कार खरीदनें पर कितना होगा लाभ
Honda Amaze के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: होंडा)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Car Discount: होंडा इंडिया ने भारत में त्यौहारों को भुनाने के लिए 'द ग्रेट होंडा फेस्ट' नाम से एक उत्सव की शुरुआत की है। जिसके तहत कंपनी अपने वाहनों पर कई तरह के लाभ और विशेष ऑफर दे रही है। इसके जरिए आप Jazz, Honda City, Amaze, Amaze Special Edition, WR-V और Civic को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें, इसमें मॉडल और वेरिएंट के आधार पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक का लाभ दिया जाएगा। जो 30 नवंबर 2020 तक के उपलब्ध रहेगा। 

loksabha election banner

Honda Jazz: होंडा जैज को भारतीय बाजार में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में रखा गया है। जैज को इस महीने अधिकतम 40,000 रुपये तक के लाभ के साथ पेश किया जा रहा है। इसमें 25,000 रुपये तक का नकद बोनस और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। बताते चलें कि 2020 जैज की कीमत 7.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम (दिल्ली) से शुरू होती हैं।

Honda Amaze: होंडा अमेज कंपनी की भारत में एंट्री-लेवल कार है। अमेज कॉम्पैक्ट सेडान को नवंबर में 47,000 रुपये तक के अधिकतम लाभ के साथ पेश किया जा रहा है। अमेज के पेट्रोल वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं अमेज के एक्सचेंज करने पर इसके दोनों वेरिएंट पर ग्राहक 15,000 रुपये का बोनस का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी इस कॉम्पेक्ट सेडान पर चौथे और पांचवें वर्ष के लिए 12,000 रुपये की एक्स्टेंड वारंटी का पैकेज भी मिलता है।

Honda Amaze 'Special Edition': होंडा ने भारतीय बाजार में हाल ही में अमेज का एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है। अमेज स्पेशल एडिशन में स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इसके साथ ही इस पर कंपनी 7,000 रुपये की नकद छूट और पुरानी कार को नए अमेज़ के स्पेशल एडिशन के लिए एक्सचेंज करने पर 15,000 रुपये का नकद लाभ दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.