नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने ग्राहकों को वाहनों की खरीद पर जीरो डाउनपेमेंट पर लोन उपलब्ध करा रही है। इसके लिए कंपनी ने गैर बैकिंग फाइनेंशियल कंपनी टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। कपंनी का मानना है कि इससे त्योहारी सीजन पर उनके वाहनों की खरीदारी ज्यादा हो सकती है। साथ ही जीरो डाउनपेमेंट पर 36 महीनों के लिए लोन ले सकते हैं। ऐसे में ग्राहकों को 5 हजार रुपये से ज्यादा का फायदा हो सकता है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "स्वामित्व की बढ़ती लागत के साथ, अधिक से अधिक दोपहिया ग्राहक अपने पसंदीदा दोपहिया वाहन के मालिक होने के लिए फाइनेंस का लाभ उठा रहे हैं। हमारा मानना है कि जल्द ही BS-VI में परिवर्तन होने के कारण आने वाले वर्ष में फाइनेंस की ओर उपभोक्ता बदलाव और भी तेजी लाएगा। यह वह जगह है जहां टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी वास्तव में एक जीत की स्थिति होगी जो हमारे ग्राहकों को सुविधाजनक वित्त विकल्प प्रदान करेगी।"

क्या मिलेगा फायदा?

  • जीरो डाउनपेमेंट
  • लो EMI स्कीम
  • 36 महीने तक के लिए लोन की अवधि
  • 1 घंटे में लोन अप्रूवल

नई साझेदारी के साथ टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड अतिरिक्त लाभ भी देगी और इनमें आकर्षक इंटरेस्ट रेट, 100% तक टू व्हीलर की वैल्यू पर लोन, 36 महीनों तक का रिपेमेंट पीरियड और ग्राहकों की योजना के अनुसार, कम EMI स्कीम दी जाएंगी। टाटा कैपिटल होंडा टू व्हीलर इंडिया कस्टमर्स को औसत लोन पर 5,000 रुपये तक की बचत और तेज डिस्बर्स के साथ मिनिमम डॉक्युमेंटेशन प्रदान करेगी।

टाटा कैपिटल के टू-व्हीलर लोन पर पहली बार खरीददारों को एक्सक्लूसिव ईएमआई ऑप्शन ऑफर कर रही है। ऐसे ग्राहकों का एक सेगमेंट बढ़ रहा है जो अपने वाहनों को अपग्रेड कर रहे हैं और अब नए टू-व्हीलर में कई प्रकार के फाइनेंस ऑप्शन्स के माध्यम से निवेश कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

ऑटो एक्सपो में इस बार हिस्सा नहीं लेंगी ये बड़ी देसी-विदेशी कंपनियां, इन कंपनियों का होगा जलवा

मारुति सुजुकी सिर्फ त्योहारी सीजन तक दे रही है गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप