Move to Jagran APP

Hero MotoCorp इस त्योहारी सीजन अपनी बाइक्स और स्कूटर पर दे रही है भारी डिस्काउंट

हीरो मोटोकॉर्प इस त्योहारी सीजन अपनी पूरी मोटरसाइकिल और स्कूटर लाइनअप में भारी डिस्काउंट दे रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 05:44 PM (IST)
Hero MotoCorp इस त्योहारी सीजन अपनी बाइक्स और स्कूटर पर दे रही है भारी डिस्काउंट
Hero MotoCorp इस त्योहारी सीजन अपनी बाइक्स और स्कूटर पर दे रही है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि वह इस त्योहारी सीजन अपनी पूरी मोटरसाइकिल और स्कूटर लाइनअप में भारी डिस्काउंट दे रही है। इसलिए अगर आप इन दिनों एक नया टू-व्हीलर खरीदने के योजना बना रहे हैं तो आपके पास ये सही मौका है। इन दिनों आपको कैश डिस्काउंट, कम इंटरेस्ट रेट्स, पेटीएम बेनिफिट्स और काफी कुछ मिल जाएगा। बाजार में मंदी को देखते हुए हीरो ने इस त्योहारी सीजन लक्ष्य रखा है कि उसकी बिक्री में 10 फीसद की बढ़ोतरी होगी।

loksabha election banner

फिलहाल शुरुआत के लिए आप अपने पुराने स्कूटर को हीरो से एक नए के लिए एक्सचेंज कर सकते हैं और 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आप 2,000 रुपये का कैश बेनिफिट्स का भी चुनाव कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपनी EMI कैश में भी दे सकते हैं और फिर भी यह आपके लिए पर्याप्त नहीं है तो हीरो ने पेटीएम के साथ 10,000 रुपये के लाभ की पेशकश की है।

इसके अलावा कुछ ऐसे ही प्रस्ताव हीरो की मोटरसाइकिल के लिए भी लागू होते हैं। इसमें आपको 1,500 रुपये का कैश डिस्काउंट और 4,999 रुपये तक की डाउन पेमेंट शामिल है। मगर, एक्सचेंज ऑफर कम्यूटर मोटरसाइकिल्स पर लागू नहीं होते।

इसका मतलब हीरो की 200 cc की रेंज पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस या 2,000 रुपये तक का कैश बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप बाइक या फिर स्कूटर खरीदते हैं तो आपको 6.99 फीसद की कम ब्याज दर या एक 1,750 रुपये की कम EMI दी जाएगी। इसके अलावा अगर आप 399 रुपये अधिक खर्च करते हैं तो हीरो की ओर से 2,100 रुपये के लिए अतिरिक्त लॉयल्टी लाभ मिलेगा जिसका इस्तेमाल बाइक सर्विस के लिए कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Toyota और Mahindra ने किया फैसला, गाड़ियों में नहीं करेंगे एक भी प्लास्टिक का

पुलिस ने बाढ़ बचाव कार्य के लिए इस्तेमाल की थी महिंद्रा जीप, अब उसी का कर दिया चालान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.