Move to Jagran APP

Jawa के शानदार ऑफर में बिना पैसे दिए घर लाएं Perak, सिर्फ 6666 रुपये है EMI

देश की जानी-मानी क्लासिक रेट्रो लुक बाइक निर्माता कंपनी Jawa Perak की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 02:02 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 02:02 PM (IST)
Jawa के शानदार ऑफर में बिना पैसे दिए घर लाएं Perak, सिर्फ 6666 रुपये है EMI
Jawa के शानदार ऑफर में बिना पैसे दिए घर लाएं Perak, सिर्फ 6666 रुपये है EMI

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नई क्लासिक रेट्रो लुक वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद नई बाइक Jawa Perak के बारे में बता रहे हैं। अगर आप इस समय Jawa Perak को करीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय कंपनी इस बाइक की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस बाइक के बारे में बता रहे हैं और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Jawa Perak में 334cc का सिंगल सिलेंडर इंजन आता है जो कि 5250 Rpm पर 30 Bhp की पावर और 4 हजार Rpm पर 31 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स के मामले में इस बाइक के इंजन को कंस्टेंट मैश 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Jawa Perak के फ्रंट में 280 mm का डिस्क ब्रेक और रियर में 240 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसके साथ ही इस बाइक को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है। वहीं सस्पेंशन के मामले में Jawa Perak के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है और रियर में मोनो शॉक एब्स्रोबर, 7-स्टेप एडजेस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Jawa Perak का व्हीलबेस 1485mm, सीट की ऊंचाई 750mm, कर्ब वेट 179 किलो और फ्यूल टैंक 14 लीटर का दिया गया है।

कीमत

कीमत के मामले में Jawa Perak की शुरुआती कीमत 1.94 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। ऑफर की बात की जाए तो इस बाइको 0 डाउन पेमेंट और 6,666 रुपये की न्यूनतम ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है, जिसे सिर्फ 10 हजार रुपये देकर बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: एक बार फुल टैंक करवा कर 1000 km से ज्यादा चलेगी ये Bike, सिर्फ 40 हजार है कीमत

यह भी पढ़ें: 32.99Km का माइलेज देती है देश की सबसे सस्ती CNG कार, कीमत सिर्फ 2.88 लाख से शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.