नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Datsun ने घोषणा की है कि वह अपनी GO और GO+ की कीमतों में 5 फीसद तक की बढ़ोतरी कर दी है। कीमतों में बढ़ोतरी से पहले GO की कीमत 3.35 लाख रुपये से लेकर 5.2 लाख रुपये तक थी। वहीं, GO+ की कीमत 3.86 लाख रुपये से लेकर 5.94 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक थी। हालांकि, कीमतों में बढ़ोतरी के चलते GO का बेस वेरिएंट लगभग 16,000 रुपये महंगा हो सकता है, जबकि GO+ 19,000 रुपये अधिक महंगी हो सकती है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "दिल से सुरक्षा के साथ डैटसन जापानी इंजीनियरिंग द्वारा संचालित सुलभ और वैल्यू-फॉर-मनी प्रोडक्ट्स की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध है। कई लागतों में वृद्धि के कारण हम अपने डैटसन गो और गो प्लस मॉडल के लिए एक योजनाबद्ध मूल्य वृद्धि कर रहे हैं।"

Datsun GO और GO+ CVT में हाल में पेश किया गया फर्स्ट इन क्लास सेगमेंट Vehicle Dynamic Control (VDC) फीचर मिलेगा। इसके अलावा सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ब्रेक असिस्ट, इंजन इमोबिलाइजर, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स के साथ स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।

दोनों ही गाड़ियों में पावर के लिए आपको 1.2-लीटर का 3-सिलिंडर वाला पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसका इंजन 67 bhp की मैक्सिमम पावर और 104 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

Datsun GO, GO+ CVT Review: नए गियरबॉक्स के साथ ट्रैफिक की परेशानी करेंगी

Renault Triber First Drive Review: हैचबैक या MPV? नए सेगमेंट की एंट्री

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप