Move to Jagran APP

CEAT ने सेडान कारों के लिए लॉन्च किए नए टायर्स

इंडियन टायर कंपनी CEAT ने हाई स्पीड टायर की 'SecuraDrive' रेंज लॉन्च की है।

By Pramod KumarEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 11:00 AM (IST)
CEAT ने सेडान कारों के लिए लॉन्च किए नए टायर्स

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। इंडियन टायर कंपनी CEAT ने हाई स्पीड टायर की 'SecuraDrive' रेंज लॉन्च की है। कंपनी का कहना है कि ये टायर्स यूरोपियन मार्केट में सफल रहे हैं और अब इन्हें प्रीमियम सेडान कारों के लिए भारत में लाया गया है। कंपनी 7 साइज में ये टायर्स उपलब्ध करवा रही है। ये साइज 215/60R16, 205/55R16, 195/55R16 195/65R15, 185/60R15, 195/60R15, 175/65R15 हैं। इन टायर्स को मिशलिन, पिरेल्ली, ब्रिजस्टोन, अपोलो और दूसरी कंपनियों के टायर्स से चुनौती मिलेगी।

loksabha election banner

लॉन्चिंग के मौके पर CEAT इंडिया के मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नीतीश बजाज ने कहा, 'यूरोपियन रेंज के टायर भारत में लॉन्च करते हुए हमें खुशी हो रही है।इन टायर्स के साथ हम हाई स्पीड कार टायर रेंज में अलग पहचान बनाएंगे। CEAT SecuraDrive टायर्स मोबिलिटी को सुगम और स्मार्ट बनाने के हमारे विजन को मजबूत करेंगे। हर प्रकार के सरफेस पर असाधारण ब्रेकिंग के कारण हमारे नए टायर ग्राहकों की पहली पसंद बनेंगे।'

कंपनी का दावा है कि SecuraDrive रेंज के टायर्स को हाई स्पीड पर कंफर्टेबिलिटी और सेफ्टी के लिए डिजाइन किया गया है। ये टायर चौड़े लॉन्गिट्यूडनल खांचों के साथ आते हैं जो ब्रेकिंग में सहायता करते हैं। वहीं इनमें न्यू जनरेशन कंपाउंड लगाए गए हैं जो ग्रिप को मजबूत करते हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें खास तरह का ट्रेड पैटर्न दिया गया है जो टायरों द्वारा होने वाले शोर को कम करता है। इन्हें कंपनी के ऑथोराइज्ड डीलर्स से खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.