Move to Jagran APP

CEAT ने India Bike Week में लॉन्च किए Gripp XL और Zoom X3 टायर्स

CEAT Tyres ने घोषणा की है कि उसने नए ट्यूबलेस रेंज के टायर्स - Gripp XL और Zoom X3 इंडिया बाइक वीक में लॉन्च कर दिए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 11:51 AM (IST)
CEAT ने India Bike Week में लॉन्च किए Gripp XL और Zoom X3 टायर्स
CEAT ने India Bike Week में लॉन्च किए Gripp XL और Zoom X3 टायर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। CEAT Tyres ने घोषणा की है कि उसने नए ट्यूबलेस रेंज के टायर्स - Gripp XL और Zoom X3 इंडिया बाइक वीक में लॉन्च कर दिए हैं। नए Gripp XL ट्यूबलेस टायर्स को बेहतर ग्रिप के साथ डिजाइन किया गया है, जिसके चलते ये लगभग सभी टेर्रेन पर चलने में सक्षम है। Gripp XL टायर्स बेहतर चौड़ाई के साथ आते हैं जो बेहतर वाटर चैनलिंग और पानी में बेहतर ग्रिप प्रदान करते हैं। कंपनी ने ये सभी टायर्स विशेष रूप से रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों के लिए लॉन्च किए हैं।

loksabha election banner

दूसरी ओर, नई Ceat Zoom X3 सीरीज दो विकल्पों में आती है - Zoom X3 और Zoom X3 F ट्यूबलेस और ये हाई स्पीड में सुपीरियर नियंत्रण की पेशकश करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। Zoom X3 रियर टायर जिग जैंग सेंटर ग्रुव जो गीली और सूखी दोनों सड़कों पर बेहतर ट्रैक्शन देता है। Zoom X3 F फ्रंट टायर के लिए है और यह राइडिंग और हैडलिंग बेहतर देने के साथ कॉर्नरिंग क्षमता को भी बढ़ाता है। टायरों को Pulsar 220/180/160, Avenger और Apache श्रृंखला जैसी 150+ cc से अधिक की बाइक के लिए तैयार किया गया है।

Ceat के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमित तोलानी ने कहा, "हमारी दृष्टि हर दिन मोबिलिटी को सुरक्षित और स्मार्ट बनाने के लिए है और हमें इंडिया बाइक वीक 2019 से सेफ्टी पार्टनर में जुड़े होने पर गर्व है। हम अपने नए ट्यूबलेस रेंज ग्रिप XL और Zoom X3 टायर्स को पेश करते हुए बहुत खुश हैं जो सभी टायरों पर बेहतर नियंत्रण और स्थिरता प्रदान करने वाले टायरों के लिए ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं।"

ये भी पढ़ें:

Nissan की Kicks खरीदने पर मिलेगा 1.15 लाख रुपये तक का लाभ, रोल आउट किया 'Red Weekends'

बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन चला सकते हैं ये बाइक, मात्र 35 हजार है कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.