नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nissan इंडिया ने घोषणा की है कि उसने अपने ग्राहकों के लिए 'रेड वीकेंड' रोल आउट किया है। इसमें उपभोक्ता प्रोत्साहन पहल जिसमें निसान और डैटसन मॉडल पर आकर्षक पेशकश की मेजबानी की गई है। दिसंबर महीने के दौरान ग्राहक किसी भी निसान डीलरशिप पर जा कर एक्टिवटीज में पार्टिसिपेट करके ब्रांडेड मार्चेंडाइज और आदि जीत सकते हैं। इसके अलावा रेड वीकेंड के जरिए ग्राहक आकर्षक गिफ्ट भी ले सकते हैं जिसमें तत्काल गिफ्ट वाउचर से लेकर निसान और डैटसन मॉडल पर 1 करोड़ रुपये तक के आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं।

रेड वीकेंड के दौरान ग्राहक 1.15 लाख रुपये तक के कुल लाभों का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 40,000 रुपये तक आकर्षक कैश डिस्काउंट, 40,000 रुपये तक एक्सचेंज बॉनस और 10,000 रुपये तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। ‘रेड वीकेंड्स’ भी पहली बार कार खरीदने वालों को टू व्हीलर से अपग्रेड करके एक नए डैटसन रेडी-गो के मालिक होने का अवसर प्रदान करता है। निसान की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन तकनीक के साथ डैटसन गो और गो + सीवीटी भी आकर्षक ऑफर के साथ आते हैं, जिसमें एक्सचेंज बोनस भी शामिल है, जो सेगमेंट में ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा मूल्य प्रस्ताव पेश करता है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "ग्राहक केंद्रित ब्रांड के रूप में निसान रेड वीकेंड्स के माध्यम से ग्राहकों को उच्चतम मूल्य प्रस्ताव दे रहा है। निसान और डैटसन उत्पादों के माध्यम से नए साल का उत्सव लाने के लिए बहुत ही अभिनव तरीके से 36 महीनों के लिए 6.99% का सबसे अच्छा फाइनेंस प्रस्ताव दिया गया है।"

ये भी पढ़ें:

बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन चला सकते हैं ये बाइक, मात्र 35 हजार है कीमत

213km के रेंज वाली Tata Tigor EV की बुकिंग हुई शुरू, चलाने पर हर महीने होगी हजारों की बचत

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस