Move to Jagran APP

इस कार को खरीदो और Rolls-Royce Wraith फ्री में ले जाओ! क्रेजी डील दे रही है ये डीलरशिप

US में Naples Motorsports के नाम से एक कंपनी है। ये खुद को लग्जरी और विदेशी कारों की बिक्री सर्विसिंग व डिटेलिंग का एक्सपर्ट बताती है। इसकी ओर से हाई-प्रोफाइल कस्टमर्स को बुगाटी चिरोन की ओर रुख कराने के लिए स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी ने इस डील को डन करने के लिए 3.85 मिलियन डॉलर की मांगी की है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Mon, 18 Mar 2024 01:30 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 01:30 PM (IST)
2021 Bugatti Chiron की खरीद पर Rolls-Royce Wraith फ्री में ऑफर की जा रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। यूएस के फ्लोरिडा में एक कार डीलरशिप सुर्खियां बटोर रही है। डीलरशिप की ओर से Buy-one-get-one ऑफर चलाया जा रहा है। यहां तक तो आपको कहनी सामान्य लग सकती है, लेकिन पेंच तगड़ा है। दरअसल, फ्लोरिडा में इस डीलरशिप की ओर से 2021 Bugatti Chiron की खरीद पर 2018 Rolls-Royce Wraith को फ्री में दिया जा रहा है। आइए, इस बंपत स्कीम के बारे में जान लेते हैं।

loksabha election banner

कौन दे रहा बंपर ऑफर? 

US में Naples Motorsports के नाम से एक कंपनी है। ये खुद को लग्जरी और विदेशी कारों की बिक्री, सर्विसिंग व डिटेलिंग का एक्सपर्ट बताती है। इसकी ओर से हाई-प्रोफाइल कस्टमर्स को बुगाटी चिरोन की ओर रुख कराने के लिए स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप साल 2021 में बनी बुगाटी चिरोन खरीदते हैं, जो अभी तक 3,200 किलोमीटर से कुछ अधिक की दूरी तय कर चुकी है, तो इसके साथ एक Rolls-Royce Wraith बिल्कुल फ्री में मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Yamaha Fz Vs Bajaj Pulsar N150: 150 सीसी की इन दोनों बाइक्‍स में से कौन है बेहतर, जानें डिटेल

कीमत क्या है?

कंपनी ने इस डील को डन करने के लिए 3.85 मिलियन डॉलर की मांगी की है। अगर कोई कस्टमर इतना पैसा खर्च कर सकता है, तो उसे 240,000 डॉलर की रोल्स-रॉयस व्रेथ बिल्कुल फ्री में मिलने वाली है। इस स्पेशल यूनिट को भी लगभग 27,300 किलोमीटर चलाया जा चुका है।

ग्राहक का फायदा या मार्केटिंग स्ट्रेटजी?

ऐसे में आपको सोचना होगा कि क्या सच में एक के साथ एक कार फ्री मिल रही है या फिर ये केवल मार्केटिंग स्ट्रेटजी है। आप निष्कर्ष चाहें जो भी निकालें, ये तो मानना ही पड़ेगा नेपल्स मोटरस्पोर्ट्स निश्चित रूप से हलचल पैदा करने में कामयाब रहा है।

यह भी पढ़ें- Toyota Urban Cruiser Taisor अगले महीने होगी लॉन्च, Tata Punch और Hyundai Exter की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.