Move to Jagran APP

Honda City और Honda Civic पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही ऐसे उठाएं फायदा

Honda इंडिया इस समय Honda Civic और Honda City पर डिस्काउंट दे रही है अगर इन सेडान को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय फायदेमंद साबित हो सकता है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 01:11 PM (IST)
Honda City और Honda Civic पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही ऐसे उठाएं फायदा
Honda City और Honda Civic पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, आज ही ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जापान की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Honda इंडिया इस समय अपनी बेहतरीन कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। अगर आप इस समय Honda Civic या Honda City सेडान को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। आइए जानते हैं किस सेडान पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

loksabha election banner

होंडा सिविक (Honda Civic)

होंडा सिविक की खरीद पर 25 हजार रुपये का तक एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो Honda Civic के पेट्रोल वेरिएंट में 1799 सीसी का 4 सिलेंडर वारा पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 104 पीएस की पावर और 174 न्यूटनम मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो होंडा सिविक का पेट्रोल वेरिएंट 16.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। डीजल इंजन में 1597 सीसी का i DTEC 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 88 बीएचपी की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो डीजल वेरिएंट 26.8 किमी का माइलेज दे सकता है। कीमत की बात की जाए तो Honda Civic की एक्स शोरूम कीमत 17.93 से 22.34 लाख रुपये है।

होंडा सिटी (Honda City)

होंडा सिटी के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर कुल 62 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट में 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट है और 32 हजार रुपये का एक्सेंज डिस्काउंट है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो होंडा सिटी के पेट्रोल वेरिएंट में 1497 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 117.3 बीएचपी की पावर और 145 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो होंडा सिटी का पेट्रोल वेरिएंट 18 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। डीजल वेरिएंट में 1498 सीसी का i DTEC 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 98.6 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो डीजल वेरिएंट 25.6 किमी का माइलेज दे सकता है। कीमत की बात की जाए तो Honda City की एक्स शोरूम कीमत 9.75 से 14.16 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें:बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: CAR का माइलेज बढ़ाने के लिए इन आसान टिप्स को करें फॉलो

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.