Move to Jagran APP

अर्जुन कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, जानें किसके पास है कौन सी लग्जरी कार

रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर जैसे नए Bollywood सितारों के पास ऐसी शानदार कारें हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 04:23 PM (IST)
अर्जुन कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, जानें किसके पास है कौन सी लग्जरी कार
अर्जुन कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, जानें किसके पास है कौन सी लग्जरी कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड के सितारों के पास एक से बढ़कर एक महंगी और लग्जरी कारें मौजूद हैं। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बात रहे हैं, जिन्होंने दुनिया की शानदार कारें खरीदी हुई हैं। रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर जैसे नए Bollywood सितारों के पास ऐसी शानदार कारें हैं।

loksabha election banner

रणवीर सिंह

एस्टन मार्टिन रैपिड एस (Aston Martin Rapide S)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 6.0 लीटर का V12 इंजन दिया गया है जो कि 552 बीएचपी की पावर और 620 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Aston Martin Rapide S की एक्स शोरूम कीमत 3.5 करोड़ रुपये है।

आलिया भट्ट

लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग (Land Range Rover Range Rover Vogue)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3.0 लीटर का V6 इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 1.6 करोड़ रुपये है।

वरुण धवन

ऑडी क्यू7 (Audi Q7)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3.0 लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 550 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 80 लाख रुपये है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास (Mercedes Benz ML Class)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2.2 लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 525 बीएचपी की पावर और 700 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 50-60 लाख रुपये है।

अर्जुन कपूर

मसेराटी लेवान्ते (Maserati Levante)

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 3.0 लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 271 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Range Rover Vogue की एक्स शोरूम कीमत 1.45 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें: Audi SQ7 फेसलिफ्ट में क्या है खास, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.