Move to Jagran APP

Sunny Leone को खुश करने के लिए करोड़ों की कार तोहफे में देते हैं पति डेनियल वेबर

Bollywood की बेबी डॉल Sunny Leone के गैरेज में Maserati Quattroporte Audi A5 BMW 7-Series और Maserati Ghibli मौजूद हैं

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 07:56 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 08:23 PM (IST)
Sunny Leone को खुश करने के लिए करोड़ों की कार तोहफे में देते हैं पति डेनियल वेबर
Sunny Leone को खुश करने के लिए करोड़ों की कार तोहफे में देते हैं पति डेनियल वेबर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली Sunny Leone की फैन फॉलोइंग शायद ही किसी से छिपी है। बॉलीवुड की बेबी डॉल अक्सर अपने बिंदास अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि, आज हम आपको सनी लियोनी की नहीं बल्कि, उनके कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल सनी लियोनी को जितना उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है, उतना ही उनकी लग्जरियस लाइफस्टाइल सुर्खियों में छाई रहती है। Sunny Leone की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि Instagram पर उनके 26 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में अगर आप भी Sunny Leone के फैन हैं, तो हमारी यह खबर आपको जरूर पसंद आएगी, क्योंकि आज हम आपको Sunny Leone के घर गैरेज में मौजूद प्रीमियम कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। डालते हैं एक नजर,

loksabha election banner

Maserati Ghibli

Ghibli की कीमत 1.14 करोड़ रुपये है। यह एक फुल-साइज चार डोर (चार दरवाजों) वाली कार है। इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 330 hp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है।

Maserati Quattroporte

Maserati Quattroporte एक शानदार स्टाइलिश लुक वाली प्रीमियम कार है। इसकी कीमत 1.44 करोड़ रुपये है। इस कार में दमदार परफॉर्मेंस मिलता है, इसमें 3-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 275 bhp की मैक्सिमम पावर और 600 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यहां बता दें कि यह कार Sunny Leone को उनके पति Daniel Weber (डेनियल वेबर) ने तोहफे में दिया था। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह तोहफा सनी लियोनी के लिए कितना खास है।

Audi A5

सनी लियोनी के गैरेज में Audi A5 सबसे सस्ती कार है। इसकी कीमत 55.48 लाख रुपये है। इसमें पावर के लिए 3-लीटर का टॉप ऑफ-द-लाइन TFSI V6 सुपरचार्ज्ड इंजन दिया गया है। इसका इंजन 272 bhp की मैक्सिमम पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। रफ्तार के मामले में भी यह कार बेमिसाल है। यह कार महज 6 सेकेंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है।

BMW 7-Series

BMW 7-Series की कीमत 1.17 करोड़ रुपये है। 7-सीरीज कंपनी की फ्लैगशिप लग्जरी लाइनअप है। इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए 6-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 544 bhp की मैक्सिमम पावर और 750 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। रफ्तार की बात करें तो BMW 7-Series महज 5 सेकेंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है। यह कार सनी लियोनी को उनके पति ने ही गिफ्ट में दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.