Move to Jagran APP

Bajaj Triumph Scrambler के लिए नहीं करना होगा इंतजार! टेस्टिंग हुई शुरू, पहली झलक में दिखे ये फीचर्स

Bajaj Triumph Scrambler बाइक की टेस्टिंग शुरू की जा चुकी है। यह 350cc से 400cc इंजन पावर के साथ आ सकती है। साथ ही इस बाइक को रेट्रो लुक में लाया गया है। बता दें कि बजाज ऑटो और ट्रायम्फ साथ मिलकर बहुत से मोटरसाइकिलों को बना रही है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 01:28 PM (IST)
Bajaj Triumph Scrambler के लिए नहीं करना होगा इंतजार! टेस्टिंग हुई शुरू, पहली झलक में दिखे ये फीचर्स
Bajaj Triumph Scrambler Upcoming Bike Testing started ( Representative image)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Triumph Scrambler: Bajaj Auto और Triumph Motorcycles मिलकर नई बाइकों के एक सीरीज को लाने वाली हैं। इस रेंज में हाल ही में बजाज ट्रायम्फ 350cc बाइक को टेस्ट करते देखा गया है। डिजाइन और लुक के मामलें में यह एक स्क्रैम्बलर बाइक की तरह लग रही है, जिसमें रेट्रो लुक को शामिल किया गया है। बता दें कि बजाज और ट्रायम्फ की अपकमिंग बाइक्स 250cc से 450cc के बीच आने वाली हैं।

loksabha election banner

बजाज ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर का लुक

Bajaj Triumph Scrambler को पुणे के आस-पास टेस्टिंग करते देखा गया है। यह एक स्क्रैम्बलर बाइक है जिसे रेट्रो डिजाइन के साथ लाया गया है। बाइक को एक ट्यूबलर फ्रेम पर कास्ट स्विंगआर्म के साथ बनाया गया है, जिसमें एंगल वाले फ्यूल टैंक और एक क्रोम फिलर कैप दिए गए हैं। इसमें ऑल-एलईडी लाइट्स, गोल हेडलैंप, गोल रियर व्यू मिरर, ट्विन-पीस सीट के साथ क्विल्टेड पैटर्न स्टिचिंग और एक अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट को शामिल किया गया है।

Bajaj Triumph Scrambler का इंजन

बजाज ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर बाइक के पावरट्रेन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि इस नई बाइक में 350 से 400cc के बीच सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसमें ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए आगे और पीछे के पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए जाने की संभावना है। वहीं, सेफ्टी राइडिंग के लिए डुअल चैनल ABS के साथ जोड़ा जाएगा।

नई स्क्रैम्बलर की संभावित कीमत

कीमत की बात करें तो अपकमिंग बजाज ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर बाइक को 3.5 से 4.5 लाख रुपये के बीच लाया जा सकता है। फिलहाल इस बाइक को पहली बार टेस्ट करते देखा गया है और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 2023 के मध्य तक भारत के साथ-साथ ग्लोबल लेवल पर लॉन्च की जा सकती है।

ये भी पढ़ें-

दमदार 350cc वाली बाइक की है तलाश? दिवाली में दस्तक दे सकते हैं ये शानदार मॉडल्स, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Cars October 2022: दिवाली से पहले लॉन्च हो सकती हैं ये शानदार कारें, देखें संभावित कीमत और फीचर्स

महज 50,000 रुपये में खरीदें यह Electric Bike, चलाने के लिए नहीं होगी ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.