नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Auto Expo 2020 में आपको Force के पवेलियन में काफी दिलचस्प मॉडल्स देखने को मिलेंगे। हम पहले ही आपको Force Gurkha कस्टमाइज्ड व्हीकल के बारे में बता चुके हैं और अब जो स्टैंडर्ड Gurkha पेश किया गया है, उसके बारे में आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं। दरअसल, यह नया 2020 Force Gurkha है जिसका ऑटो एक्सपो 2020 में डेब्यू किया गया है। इसके डिजाइन में कंपनी ने मामूली बदलाव किए हैं, लेकिन अपडेट काफी ज्यादा देखने को मिलते हैं, जिसके चलते Gukha अपने पुराने मॉडल की तुलना में अधिक व्यावहारिक और आरामदायक है।

Force Gurkha बॉक्सी शेप के साथ टू-टोन बॉडी कलर के साथ आता है। इसमें नई ग्रिल, नए प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ क्यूब जैसी LED डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें बोल्ड फ्रंट बंपर के सात हैवी क्लैडिंग्स की गई हैं। थ्री-पार्ट फ्रंट डोर जो कि पुराने वेरिएंट में था अब वह सिंगल फ्लश फिनिश डोर के साथ आता है। पीछे की ओर आपको एक बड़ा ग्लास एरिया मिलता है और साथ ही अंदर आपको काफी सारा स्पेस मिलता है। इसके साथ ही आपको रियर में नए टेल लैंप्स के साथ फिर से काम किया गया बूट और अच्छी फिनिश देखने को मिलती है। कंपनी ने इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील्स दिए हैं जो कि प्रोडक्शन मॉडल में रोड-टायर्स के साथ आएंगे। ना कि डिस्प्ले पर दिए गए ऑफ-रोड टायर्स इसमें दिए जाएंगे।

सबसे बेहतर अपडेट 2020 Force Gurkha के अंदर किया है और इसके केबिन को अब थोड़ा अपमार्केट बनाया गया है और यह पहले से काफी व्यावहारिक और आरामदायक लगता है। इसमें आपको 7-इंच की टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 2.6 लीटर का 4-सिलेंडर BS6 डीजल इंजन मिलेगा जो कि 88 bhp की पावर और 280 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है और यह चारों पहियों पर पावर सप्लाई करता है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस