Move to Jagran APP

ऑडी ने कार्स पर दिया ऐसा ऑफर जो न कभी देखा न सुना

लक्ज़री कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने भारत में एक ख़ास ऑफर पेश किया है. जी हां अगर आप ऑडी की A3 या Q3 खरीदने का मन बना रहे है

By Bani KalraEdited By: Published: Tue, 08 Nov 2016 10:45 AM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2016 11:37 AM (IST)
ऑडी ने कार्स पर दिया ऐसा ऑफर जो न कभी देखा न सुना

नई दिल्ली: लक्ज़री कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने भारत में एक ख़ास ऑफर पेश किया है। जी हां अगर आप ऑडी की A3 या Q3 खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह मौका अच्छा है। क्योंकि कंपनी इन दोनों मॉडल्स पर काफी अच्छे ऑफर्स दे रही है।

loksabha election banner

कम ब्याज दर की सुविधा
ऑडी सेडान कार A3 और SUV Q3 पर कम 4.99 प्रतिशत की कम ब्याज दर की स्कीम दे रही है, यानी अगर आप फाइनेंस कराते हैं तो आपको कार महंगी नहीं पड़ेगी।

अतिरिक्त वारंटी
A3 और Q3 पर ऑडी 3 साल की अतिरिक्त वारंटी दे रही है साथ ही एक साल का ऑडी इन्शुरन्स भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ऑडी एक्सेसरीज़ और 1 लाख रुपये तक का बोनस भी इस ऑफर के तहत मिलेगा।

कम डाउन पेमेंट
ऑडी अपने ग्राहकों के लिए A3 और Q3 पर कम डाउन पेमेंट वाली स्कीम भी लेकर आई है। बस 4.99 लाख रुपये देकर आप अपनी कार ले जा सकते हैं और बाकी अमाउंट आसन किश्तों में दे सकते हैं।

कीमत
कीमत की बात करें तो सेडान A3 की कीमत 28.5 लाख रुपये है, जबकि Q3 की कीमत 32 लाख रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स शो रूम मुंबई है।

आखिर क्यों दे रही है ऑडी ये ऑफर्स
दरअसल इस फेस्टिव सीजन में ऑडी इंडिया ने भारत में अच्छी सेल की और इसलिए कंपनी ने फेस्टिव ऑफर्स को आगे बढ़ा दिया है। लेकिन आपको बता दें कि ये ऑफर्स केवल लिमिटेड और सीमित समय के लिये हैं।

ऑटोमोबिल की दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़े: कार की इस तकनीक को देखने के लिए लगी लम्बी

यह भी पढ़े: टायर्स में नाइट्रोजन एयर भरवाने के बाद क्या होता है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.