Move to Jagran APP

छूट न जाए मौका, 2022 Skoda Kodiaq की फिर से खुली बुकिंग, इस बार चुकाने होंगे ज्यादा पैसे!

2022 Skoda Kodiaq की बुकिंग फिर से शुरू कर दी गई है। इसे 50000 रुपये की टोकन राशि के साथ बुक किया जा सकता है। वहीं कंपनी ने इसकी कीमत भी बढ़ा दी है। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

By Sonali SinghEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 02:54 PM (IST)
छूट न जाए मौका, 2022 Skoda Kodiaq की फिर से खुली बुकिंग, इस बार चुकाने होंगे ज्यादा पैसे!
2022 Skoda Kodiaq की बुकिंग हुई शुरू, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 2022 Skoda Kodiaq: वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी एसयूवी Kodiaq की बुकिंग फिर से शुरू कर दी है। इसलिए अगर आप इसको खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। हालांकि, इसकी डिलीवरी अगले साल जनवरी से मार्च में होगी। बता दें कि स्कोडा ने Kodiaq को इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था और ग्राहकों की जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए कंपनी ने घोषणा की थी कि इसके साल भर की बुकिंग हो चुकी है, लेकिन अब कंपनी ने एक बार भी बुकिंग लेने का निर्णय किया है।

loksabha election banner

Kodiaq की बुकिंग के लिए देने होंगे इतने रुपये

अगर आप स्कोडा की kodiaq को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 50,000 रुपये की बुकिंग राशि देने होगी। साथ ही एसयूवी को केवल देश भर में कंपनी के डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ैक हॉलिस ने कहा, "हम 2023 की पहली तिमाही के लिए बुकिंग शुरू कर रहे हैं और शेष 2023 वेरिएंट्स के लिए चरणों में बुकिंग विंडो खोलने की घोषणा करेंगे।"

Kodiaq के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे

स्कोडा ने दूसरी बार बुकिंग शुरू करने के साथ ही Kodiaq की कीमतोंको भी बढ़ा दिया है। पहले जहां इसके स्टाइल मॉडल को 34.99 लाख रुपये में लॉन्च किया गया था, वहीं अब इसके लिए आपको 37.49 लाख रुपये चुकाने होंगे। इसकी तरह स्पोर्टलाइन मॉडल की कीमत 35.99 लाख रुपये से बढ़कर 38.49 लाख रुपये तक हो गई है। Kodiaq का टॉप L&K मॉडलभी महंगा हो गया है। इसकी कीमत को 37.99 लाख रुपये से 39.99 लाख रुपये तक बढ़ा दिया गया है।

Skoda Kodiaq का पावरट्रेन

स्कोडा Kodiaq के पावरट्रेन पर नजर डेल तो इसमें 2.0-लीटर का TSI पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 187hp की पावर और 320Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं, ट्रांसमिशन के लिए कार में 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। यहां ध्यान देने वाली बात है कि इस कार को ऑल फोर व्हील ड्राइव सिस्टम (4X4 ड्राइव) के साथ भी जोड़ा गया है। वहीं, kodiaq पहले डीजल इंजन विकल्प में भी आती थी जिसे अब बंद कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.