Move to Jagran APP

2022 kawasaki Versys 650 launched: अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई कावासाकी की यह धांसू बाइक, जानें कीमत

Kawasaki Versys 650 में लेटेस्ट फीचर्स की एक लंबी लिस्ट को जोड़ा गया है। 649cc के दमदार पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ वर्सेस 650 को लाइम ग्रीन और मेटैलिक फैंटम सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन मिलते हैं। वहीं इस साल कंपनी की यह तीसरी बाइक है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 09:17 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 07:28 AM (IST)
भारत में लॉन्च हुई 2022 Kawasaki Versys 650 बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने अपनी अपडेटेड Versys 650 बाइक को लॉन्च कर दिया है। इसे अपडेटेड स्टाइलिंग फीचर्स और दमदार इंजन के साथ 7.36 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वित्तीय वर्ष में कावासाकी की यह तीसरी लॉन्चिंग है। इससे पहले कंपनी ने 2022 निंजा 300 और निंजा 400 को लॉन्च कर चुकी है।

loksabha election banner

डिजाइन और लुक

नई वर्सेस 650 को कई अपडेटेड डिजाइन के साथ लाया गया है। बाइक में स्प्लिट-टाइप सीटें, नया फोर-वे एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, चौड़ा हैंडलबार के साथ नई LED हेडलाइट्स और नए ग्राफिक्स शामिल हैं। साथ ही, बाइक को पुराने मॉडल से लिया गया हाई-टेन्साइल स्टील फ्रेम मिला है। इसमें आपको 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलेंगे।

फीचर्स

Kawasaki के अपडेटेड Versys 650 में लेटेस्ट फीचर्स की एक लंबी लिस्ट देखने को मिलती है। इसमें नए TFT डिस्प्ले को जोड़ा गया है, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ दो मोड- लेस इंस्ट्रक्टिव और मोर इंस्ट्रक्टिव है। फीचर्स के रूप में इस बाइक में कावासाकी ट्रैक्शन कंट्रोल (KTRC), डुअल-चैनल एबीएस (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम) दिए गए हैं।

इंजन पावर

नई कावासाकी वर्सेस 650 में इंजन पावर को पहले की तरह रखा गया है। इसमें 649cc का पैरेलल-ट्विन इंजन मिलता है, जो 66hp की पावर और 61Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए बाइक को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है और बाइक में शानदार शोआ एडजस्टेबल सस्पेंशन देखने को मिलता है।वहीं, रंगों के विकल्प में लाइम ग्रीन और मेटैलिक फैंटम सिल्वर को शामिल किया गया है।

कीमत 

2022 Versys 650 अपने पहली के मॉडल की तुलना में प्रीमियम कीमत पर लॉन्च हुई है। इसकी कीमत 7.36 लाख रुपये हैं जो कि पुराने मॉडल से 21,000 रुपये से अधिक है। इसके पराइवल के रूप में ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660, ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 जैसे मॉडल बाजार में मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.