Move to Jagran APP

नए अवतार में Hero Pleasure होगा लॉन्च, TVC शूट में आलिया भट्ट चलाती आईं नजर

Alia Bhatt के साथ नए Hero Pleasure की लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि इस स्कूटर मे वर्ष 2019 के लिए कई बड़े बदलाव किए गए हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 09:51 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 09:45 PM (IST)
नए अवतार में Hero Pleasure होगा लॉन्च, TVC शूट में आलिया भट्ट चलाती आईं नजर
नए अवतार में Hero Pleasure होगा लॉन्च, TVC शूट में आलिया भट्ट चलाती आईं नजर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Hero Motocorp जल्द ही अपने पॉपुलर स्कूटर Pleasure को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इस स्कूटर को नए कलर के साथ एक एड शूट के दौरान देखा गया। सबसे खास बात इस स्कूटर को TVS शूट के दौरान कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर और एक्टर आलिया भट्ट के साथ देखा गया, जिसमें आलिया इसे चलाती नजर आईं।

loksabha election banner

आलिया भट्ट के साथ नए Hero Pleasure की लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि इस स्कूटर मे वर्ष 2019 के लिए कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इस स्कूटर में नया फ्रंट एपरॉन दिया गया है जो कि इंडीकेटर्स तक जाता है और यह एक मॉडर्न फील देता है। इसका हेडलैंप डिजाइन भी बिलकुल नया है और इसमें एक एंगुलर-अपराइड शेप्ड यूनिट दी गई है जो रेट्रो-टच के साथ आती है। नए हेडलैंप डिजाइन से लगता है कंपनी इसमें बड़ा इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी देगी जो कि डिजिटल डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

2019 Hero Pleasure के रियर के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है इस अपडेटेड प्लेजर के टेललाइट में बदलाव देखने को मिलेंगे। Hero MotoCorp इस मॉडल में दूसरे अपग्रेड्स भी पेश करेगी, जिसमें LED हेडलैंप, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और कई नए फीचर्स शामिल होंगे। इसके अलावा माना जा रहा है Hero अपने इस स्कूटर में i3S स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम भी नए स्कूटर में पेश कर सकती है।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें समान 102cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। यह मोटर 6.9bhp की पावर और 8.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके माइलेज में भी कंपनी पहले से सुधार कर सकती है। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और 130mm ड्रम ब्रेक दिए जाएंगे। अपडेटेड मॉडल में कंपनी IBS (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड दे सकती है।

मौजूदा Hero Pleasure की कीमत 45,100 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है। ऐसे में नए स्कूटर की कीमत नए बदलावों के साथ थोड़ी ज्यादा हो सकती है। बाजार में इसका मुकाबला TVS Scooty Pep+, Honda Activa-i और Suzuki Let's से है।

फोटो स्रोत: Mumbai Mirror, Sachin Haralkar

यह भी पढ़ें:

Toyota और Suzuki के गठबंधन से क्या होगी भारत सहित वैश्विक बाजार में भूमिका, ऐसे समझें

ये हैं बेहतर माइलेज देने वाली 5 सस्ती कारें, कीमत 4 लाख रुपये से भी कम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.