Move to Jagran APP

अक्टूबर महीने में इन स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट

अक्टूबर महीने विभिन्न शहरों और राज्यों मेें सक्टूर्स और मोटरसाइकिल की खरीद पर तरह तरह का डिस्काउंट और लाभ दिया जा रहा है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 08:53 AM (IST)
अक्टूबर महीने में इन स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट
अक्टूबर महीने में इन स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। त्योहारी सीजन शुरु हो गया है और ऑटो कंपनियां अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए तरह-तरह के आकर्षक ऑफर्स की पेशकश कर रहे हैं। हर महीने की तरह कुछ राज्यों के ऑटोमिटिव डीलर्स अक्टूबर महीने में भी स्कूटर्स और मोटरसाइकिल पर डिस्काउंट की पेशकश कर रहे हैं। आज हम आपको अपनी इस खबर में अक्टूबर महीने में स्कूटर्स और मोटरसाइकिल पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

स्कूटर्स डिस्काउंट

होंडा

बचत - 2,000 रुपये तक

मुंबई और बेंगलुरू के कुछ होंडा के डीलर्स अपने एविएटर और एक्टिवा 125 पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं।

सुजुकी

बचत - 2,200 रुपये तक

दिल्ली में सुजुकी कुछ डीलर्स सरकारी कर्मचारियों के लिए 1,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को 1,200 रुपये का फ्री हेलमेट भी दे रहे हैं।

यामाहा

बचत - 2,500 रुपये तक

चेन्नई में मौजूद यामाहा के कुछ डीलर्स अपने स्कूटर ब्रांड्स पर 2,500 रुपये की फ्री एक्सेसरीज दे रहे हैं।

हीरो मोटोकॉर्प

बचत - 3,000 रुपये

मुंबई, बेंगलुरू और कोलकाता में मौजूद हीरो मोटोकॉर्प के कुछ डीलर्स 10 अक्टूबर 2018 से प्लेजर, माएस्ट्रो और डूएट रेंज पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं।

मोटरसाइकिल्स डिस्काउंट

कावासाकी

बचत - 25,000 रुपये

मुंबई में मौजूद कावासाकी के डीलर्स कावासाकी निंजा 400 और कावासाकी वुलकन एस पर 25,000 रुपये के एक्सेसरीज मुफ्त में दे रहे हैं। प्रत्येक कावासाकी निंजा 400 खरीदने वाले ग्राहक को 25,000 रुपये की फ्री राइडिंग गियर (जैकेट, पेंट्स और ग्लॉव्स) दिए जाएंगे। इसके अलावा कावासाकी वुलकन एस खरीदने वाले ग्राहकों को फ्री राइडिंग जैकेट दी जाएगी, जिसकी कीमत 10,000 रुपये है।

सुजुकी

बचत - 14,000 रुपये तक

सुजुकी देश भर के कई शहरों में मल्टीपल डील्स उपलब्ध करा रहा है। मुंबई में जिक्सर रेंज पर 8 से 10 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इंट्रूडर मॉडल्स पर भी समान इसी तरह का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बेंगलुरू में जिक्सर रेंज पर 9,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, इंट्रूडर रेंज पर 14,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कोलकाता के कुछ डीलर्स इंट्रूडर रेंज पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं।

बजाज

बचत - 4,000 रुपये

मुंबई में मौजूद बजाज के कुछ डीलर्स अपनी पल्सर और डोमिनर मॉडल्स पर 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। यह डिस्काउंट बजाज द्वारा देश में दिए जा रहे 5-5-5 स्कीम के साथ ही है।

दूसरे डिस्काउंट्स

बचत - 2,500 रुपये

पेटीएम पर सुजुकी, टीवीएस, हीरो, होंडा, यामाहा और महिंद्रा के ज्यादातर स्कूटर्स और मोटरसाइकिल्स पर 1,000 रुपये से 2,500 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा अप्रिलिया के स्कूटर्स और बजाज और यूएम की मोटरसाइकिल्स पर भी पेटीएम पर कैशबैक दिया जा रहा है।

नोट: यह डिस्काउंट और ऑफर्स शहर से शहर में बदले हुए भी हो सकते हैं। इसके लिए आप अपने नजदीकी स्थानीय डीलर पर जाकर पता कर सकते हैं, जो कि जरूरी नहीं है खबर में बताई गई सटीक छूट वाले फिगर से मैच हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.