Move to Jagran APP

ये है Mahindra XUV700 का सबसे सस्ता मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

XUV700 के फीचर्स को पसंद किया जा रहा है। ये एसयूवी XUV700 MX और AX सीरीज़ में उपलब्ध होगी। जिसमें फिलहाल 5-सीटर MX AX3 और AX5 ट्रिम्स की कीमतों का खुलासा किया गया है। बाकी वेरिएंट की कीमत की घोषणा भी कंपनी जल्द करेगी।

By Vineet SinghEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 08:52 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 08:52 AM (IST)
ये है Mahindra XUV700 का सबसे सस्ता मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स
ये है Mahindra XUV700 का सबसे सस्ता मॉडल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra XUV700 को हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये दमदार एसयूवी है जिसे बेहतरीन तकनीक से लैस किया गया है। नई XUV700 के फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। ये एसयूवी XUV700 MX और AX सीरीज़ में उपलब्ध होगी। जिसमें फिलहाल 5-सीटर MX, AX3 और AX5 ट्रिम्स की कीमतों का खुलासा किया गया है। वहीं बाकी वेरिएंट की कीमत की घोषणा भी कंपनी जल्द करेगी। इस दमदार एसयूवी की कीमत कुछ लोगों के बजट से बाहर जा सकती है ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल इस एसयूवी के बेस मॉडल को खरीदा जा सकता है जो न सिर्फ बेहद किफायती होगा बल्कि इसमें अच्छे-खासे फीचर्स भी मिल जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये मॉडल और क्या हैं इसके फीचर्स।

loksabha election banner

ये है बेस मॉडल

XUV700 MX Gasoline सबसे सस्ता बेस मॉडल है। इसे खरीदना सबसे आसान है। ये मॉडल 5 सीट्स के साथ आता है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है। अगर ख़ास तौर से इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 20.32 cm (8") का इंफोटेनमेंट और 17.78 cm (7") का क्लस्टर दिया जाता है। इस वेरिएंट में स्मार्ट डोर हैंडल ऑफर किए जाते हैं। अगर इस मॉडल की कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे 11,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीद सकते हैं।

इंजन

महिंद्रा XUV700 में 200PS की पॉवर के साथ 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 185PS की पॉवर के साथ 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। दोनों इंजन को कंपनी ने 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है। वहीं बेस-स्पेक एमएक्स सीरीज़ के डीजल इंजन को 155PS की पॉवर और 360Nm का टॉर्क मिलता है। जिसे मानक के रूप में 6-स्पीड मैनुअल के साथ जोड़ा जाएगा। जानकारी के लिए बता दें, इस एसयूवी को एक वैकल्पिक सेगमेंट फर्स्ट ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी दिया गया है। वहीं एसयूवी को चार ड्राइव मोड ज़िप, जैप, ज़ूम और कस्टम भी मिलते हैं।

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Mahindra XUV700 में सात एयरबैग, महिंद्रा का नया AdrenoX ऑपरेटिंग सिस्टम, Amazon Alexa द्वारा चलने वालात 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 10.25-इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6-वे पावर्ड ड्राइवर शामिल हैं। इस कार के बेस-स्पेक एमएक्स वैरिएंट में 7-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, एंड्रॉइड ऑटो, एलईडी टेल लैंप और स्टीयरिंग माउंटेड स्विच दिए गए हैं। वहीं XUV700 वायरलेस चार्जिंग, 12-स्पीकर सोनी साउंड सिस्टम, फ्लश फिटिंग हैंडल, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड-व्यू मॉनिटरिंग और इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ वैकल्पिक पैक भी पेश करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.