Move to Jagran APP

Laptop में डेल, लेनोवो और HP जैसे बड़े ब्रांड के गिरे दाम, अमेज़न ग्रेट फ्रीडम Sale 2023 पर देखें प्राइस लिस्ट

Amazon Great Freedom Sale 2023 - लंका लग चुकी है मंहगाई की जी हां शुरु हो चुकी है अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल की डील यह मौका खासतौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए रखा गया है। जो ग्राहक अमेज़न प्राइम के मेंबर है वो इस समय भारी भरकम छूट पर Laptops को लगभग आधी कीमत पर तुरंत ऑर्डर कर सकते हैं। यहां देखें Amazon Sale 2023 के ऑफर्स की लिस्ट।

By Visheshta AggarwalEdited By: Visheshta AggarwalPublished: Thu, 03 Aug 2023 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 03 Aug 2023 04:00 PM (IST)
Amazon Great Freedom Sale 2023 On Best Laptops At Up to 45% Discount On Dell, HP, Lenovo, Acer, ASUS

Amazon Great Freedom Sale 2023: ना महंगाई की चिंता, ना बजट पर भार, अब होगी हर दिन हजारों रुपयों की बचत। जी हां, अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल की इस बेस्ट डील ने ग्राहकों को जीत लिया है दिल। इसी के साथ शॉपिंग करने पर अलग से SBI के क्रेडिट कार्ड पर पूरे 10% की छूट मिल रही है अलग से। महिलाएं, पुरुष, बच्चे, बूढ़े, जवाब आदि सब हो जाएं अब खुश क्योंकि यह डील करने वाली है आपका दिल खुश।

loksabha election banner

यहां ना केवल फैशन पर ऑफ या ऑफर्स मिल रहा है, यहां आपको इलैक्ट्रॉनिक, होम डेकोर, किचन अप्लाइंस, हेल्थ-फिटनेस, ट्रेवल बैग्स आदि पर सब कुछ आधी कीमत पर मिल रहा है। बिना देरी करें जल्दी देखें बेस्ट Laptop में टॉप गेमिंग लैपटॉप की लिस्ट और पाएं बेहतर मौका आज ही घर मंगवाने का। यहां आपको एक से बढ़कर एक लैपटॉप आधी कीमत पर मिल रहे हैं, तो अब चाहे स्टूडेंट हो, वर्किंग लोग हो या फिर किसी खास को तोहफा देना है, सब कुछ होगा आपके बजट के अंदर। यह मौका बार-बार नहीं आएगा, तुरंत Amazon Deals खत्म होने से पहले कर ले लैपटॉप को अपने नाम।

यह भी पढ़ें - Acer Laptop vs ASUS Laptop (एसर और एएसयूएस लैपटॉप का फुल कंपैरिजन, देखिए किस ब्रांड पर दांव लगाना रहेगा बेहतर?)

Amazon Great Freedom Sale 2023: जानें ऑफर्स की पूरे डीटेल और लैपटॉप के फीचर्स और कीमत

आज का आर्टिक्ल आपको पक्का करेगा खुश, क्योंकि यहां आपको इससे बढ़िया डील कहीं भी नहीं मिलेगी। ग्राहकों को लैपटॉप के ब्रांड में डेल, एचपी, लेनोवो, एसर, एसस, शाउमी जैसे तमाम टॉप ब्रांड बस एक ऑर्डर पर मिल रहे है। दुकानदार भी इस डील को लेने के लिए दौड़ लगाएंगे, क्योंकि 45% की छूट पर अब मच चुकी है लूट। आप सभी किस बात के इंतजार में है? इस Amazon Sale Today डील का लाभ उठाएं और तुंरत ले आएं बेस्ट गेमिंग लैपटॉप आधी कीमत पर।

1. Dell Laptop Inspiron 7420 2in1 Touch Laptops

डेल भी भारत में एक जाना पहचाना नाम है और इसकी स्थापना अमेरिका में 1984 में हुई थी। अकेले डेल लैपटॉप की बात करें तो यह भी लंबे समय तक काम करता है, इस Dell Laptop की बैट्री खत्म नहीं होती है। 8 जीबी रैम और 256 जीबी एसएसडी के साथ यह डेल लैपटॉप काफी हल्का है।

डेल लैपटॉप की स्क्रीन साइज की बात करें तो 14 इंच की स्क्रीन साइज मिल रही है और यह टच स्क्रीन लैपटॉप की सुविधा में आपको 28% के डिस्काउंट के साथ Amazon Sale Offers में सस्ती कीमत पर मिल रहा है। Dell Laptop Price: Rs 51,990.

2. HP Laptop 15s, 12th Gen Intel Core i3 Laptops

एचपी भारत में अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों में से एक है। लैपटॉप की भारत में एक बेस्ट लिस्ट उपलब्ध होने के साथ, यह बाज़ार में सबसे अच्छे HP Laptop में से एक माना जाता है। 8 जीबी रैम और 512 एसएसडी के साथ, यह स्टोरेज के लिए बेस्ट माना जा रहा है।

एचपी लैपटॉप की स्क्रीन साइज 39.6 सेंटीमीटर है और इसमें नेचुरल सिल्वर कलर मिल रहा है। यदि आप इस लैपटॉप को 27% के डिस्काउंट पर पाना चाहते हैं, तो तुरंत इसे Amazon Offers 2023 से ऑर्डर करे। HP Laptop Price: Rs 40,990.

3. Lenovo Laptop IdeaPad Slim 3 Intel Core i3 11th Gen Laptops

यदि आप 60000 से कम कीमत में कुछ अच्छे और बजट अनुकूल लैपटॉप की तलाश में हैं, तो लेनोवो का यह लैपटॉप आपके लिए एक आदर्श विकल्प है। Lenovo Laptop भारत में सबसे अच्छे लैपटॉप ब्रांडों में से एक होने के साथ, यह मॉडल सभी नवीनतम सुविधाओं से भरा है।

8 जीबी रैम जिसे 12 जीबी और 512 जीबी एसएसडी में अपग्रेड किया जा सकता है, इसे भारी लोड पर काम करने के लिए एक उपयुक्त लैपटॉप बनाता है। यदि आप इस लैपटॉप को 45% के डिस्काउंट पर पाना चाहते हैं, तो तुरंत इसे Amazon Deals Today से ऑर्डर करे। Lenovo Laptop Price: Rs 53,990.

4. Acer Laptop Aspire 5 Gaming Laptop Intel Core i5 12th gen Laptops

60000 से कम कीमत में अच्छी गुणवत्ता वाले लैपटॉप की आपकी खोज यहां समाप्त होती है। एक अन्य प्रमुख रूप से प्रसिद्ध ब्रांड होने के नाते Acer Laptop आपकी समस्या का समाधान है। बेहद हल्के वजन के साथ, यह एसर लैपटॉप 15.6 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है।

11 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ, एसर एस्पायर पूरे दिन बिका रुके काम करता है। यदि आप इस लैपटॉप को 34% के डिस्काउंट पर पाना चाहते हैं, तो तुरंत इसे Amazon Great Freedom Sale 2023 से ऑर्डर करे। Acer Laptop Price: Rs 54,990.

5. ASUS Laptop Vivobook 15, Intel Core i5-1235U 12th Gen Laptops

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की बात करें तो एसस एक और हिट ब्रांड है और भारत में सबसे अच्छे लैपटॉप में से एक पेश करता है। यदि आप एक बढ़िया गेमर हैं तो यह एसस विवोबुक लैपटॉप आपकी सही पसंद है। 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी के साथ यह ASUS Laptop काफी हल्का है।

लैपटॉप के हार्डवेयर से गर्मी को तुरंत दूर करने के लिए चार हीट पाइप और तीन हीट सिंक इसमें लगाए गए है। यदि आप इस लैपटॉप को 30% के डिस्काउंट पर पाना चाहते हैं, तो तुरंत इसे Amazon Sale 2023 से ऑर्डर करे। ASUS Laptop Price: Rs 48,990.

FAQ - Amazon Great Freedom Sale 2023 के बारे में पूछे गए सवाल और जवाब

1. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल 2023 कब से शुरु है?

ग्राहकों के लिए Amazon Great Freedom Sale 2023 4 अगस्त 2023 से लेकर 8 अगस्त 2023 तक है। इसमें आपको सभी ब्रांड के प्रोडक्ट पर काफी अच्छा ऑफर मिलने जा रहा है।

2. क्या अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल 2023 केवल प्राइम मेंबर्स के लिए है?

अमेज़न पर प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल आज से यानि 3 अगस्त से शुरु हो चुकी है, लेकिन जो ग्राहक प्राइम मेंबर नहीं है उनके लिए 4 अगस्त से सेल शुरु है।

3. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल 2023 में किन बैंक के कार्ड पर छूट दी जा रही है?

ग्राहकों को खरीदारी करते समय SBI के क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट दी जा रही है और नो कॉस्ट ईएमआई वाले ऑफर भी उपलब्ध है।

4. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल 2023 में किन प्रोडक्ट पर ऑफर शामिल किया गया है?

ग्राहकों को Amazon Great Freedom Sale 2023 में इलैक्ट्रॉनिक, किचन अप्लाइंस, ट्रेवल बैग्स, ब्यूटी प्रोडक्ट, फैशन, म्यूजिक आइटम, होम डेकोर, मोबाइल, लैपटॉप, टीवी आदि पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

5. भारत में 60000 से कम कीमत में लैपटॉप पेश करने वाले कुछ सामान्य ब्रांड कौन से हैं?

कुछ सामान्य ब्रांड हैं-

Acer Laptop

ASUS Laptop

HP Laptop

Lenovo Laptop

Dell Laptop

Xiaomi Laptop

Honor Laptop

6. लैपटॉप खरीदते समय किन प्रमुख विशेषताओं को ध्यान में रखना चाहिए?

हमेशा अच्छी रैम और प्रोसेसर वाले लैपटॉप की तलाश करें। आजकल लोग पतले और हल्के लैपटॉप की भी तलाश करते हैं क्योंकि इन्हें ले जाना आसान होता है। कुछ और विशिष्टताओं में ऑडियो, रिज़ॉल्यूशन, ऑपरेटिंग सिस्टम फीचर्स में शामिल हो सकते हैं।

7. कुछ ब्रांड नाम जिनके पास भारत में सबसे अच्छे लैपटॉप हैं?

यहां कुछ टॉप ब्रांड हैं जिनके पास गेमिंग के लिए सर्वोत्तम लैपटॉप हैं:

Apple

Dell

ASUS

Lenovo

Acer

HP

Samsung

8. 30000 से कम कीमत में सबसे अच्छे लैपटॉप कौन से हैं?

गेमर्स के लिए कुछ बेहतरीन लैपटॉप हैं:-

Lenovo V15 ADA Laptop

Asus VivoBook

Dell Vostro 14

Lenovo Ideapad Slim 3

9. भारत में कुछ बेहतरीन गेमिंग लैपटॉप कौन से हैं?

भारत में गेमिंग के लिए सर्वोत्तम लैपटॉप के कुछ विकल्प:-

Lenovo Legion 5 AMD Ryzen 7 5800H Laptop

HP Victus Gaming Laptop AMD Ryzen 5 Laptop

Acer Predator Helios Neo 16 Gaming Laptop

Acer Aspire 5 Gaming Laptop

सभी Amazon Great Freedom Sale 2023 की जांच यहां से करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.