Move to Jagran APP

Bihar Crime News : दरवाजे पर बैठे पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला, एक की अंगुली कटी; दोनों की हालत गंभीर

औरंगाबाद में घर के दरवाजे पर बैठे युवक और उसके 13 साल के पुत्र पर दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया है। इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बच्चे के सिर और नाक पर गंभीर चोट आई है। वहीं उसके पिता की एक अंगुली कट गई है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By SURENDRA PRASAD GUPTA Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 26 May 2024 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:43 PM (IST)
प्रस्तुत के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद)। जम्होर थाना क्षेत्र के बटूरा गांव में घर के दरवाजे पर बैठे युवक राहुल कुमार दुबे और उनके पुत्र 13 वर्षीय तेजस्वी कुमार दुबे पर दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया।इसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद रेफर कर दिया गया है।

बच्चे के सिर और नाक पर हमला

तेजस्वी कुमार दुबे के सिर और नाक पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। वहीं, राहुल दूबे की एक अंगुली भी कट गई है। घटना के संबंध में राहुल दुबे ने एक प्राथमिक दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि शनिवार की शाम वह अपने दरवाजे पर परिवार के साथ बैठे थे।

उसी दौरान गांव के ही गोपाल दुबे, कृष्ण कुमार दुबे, बजरंगी दुबे, शिवदानी दुबे, बसंत दुबे, शुभम दुबे, अविनाश दुबे, राजकुमार दुबे और राजीवरंजन दुबे ने लाठी डंडे और धारेधार हथियार के साथ उनके घर के दरवाजे पर आकर अचानक हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद जांच चल रही

इसके अलावा, घर में घुसकर उनके परिजनों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राज किशोर प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद जांच चल रही है।

उक्त युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। दोनों पक्ष से एक-एक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामला आपसी विवाद से संबंधित बताया जा रहा है, जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें-

PPU PG Vocational Course Exam Form की डेट जारी, इस तारीख तक कर सकते हैं अप्लाई

KK Pathak के ऑर्डर को भी दिखाया ठेंगा! सख्त निर्देश के बाद शिक्षक नहीं आ रहे बाज, लगातार कर रहे ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.