Move to Jagran APP

Bihar Crime: पटना में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, CCTV फुटेज से मिले ये अहम सुराग

Bihar Crime बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर में एक युवक की चोरी के शक में लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची है और सीसीटीवी से मिले सुराग के आधार पर तहकीकात में जुटी है। पुलिस के मुताबिक पीटने वाले दोनों युवक बिल्डिंग में किराएदार बताए जा रहे हैं जो घटना के बाद से फरार हैं।

By Ashish Shukla Edited By: Shashank Shekhar Published: Fri, 24 May 2024 09:30 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 09:30 AM (IST)
Bihar Crime: पटना में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, CCTV फुटेज से मिला अहम सुराग

जागरण संवाददाता, पटना। राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित रामनगर मोड़ के पास गुरुवार की सुबह लोगों ने 25 वर्षीय युवक को चोरी के संदेह में दबोच लिया और लाठी डंडे से पिटाई कर उसकी हत्या कर दी। उसका शव रामनगर मोड़ से कुछ दूर आगे चबूतरा के पास मिला। पुलिस छानबीन में जुट गई।

थानेदार एचएन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज जांच के बाद पता चला कि वह पटना जंक्शन की तरफ से रामनगर स्थित एक बिल्डिंग के पास आया था। फुटेज में यह भी दिखा कि दो युवक लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर रहे हैं और चार नाबालिग भी वहीं पर खड़े हैं। दोनों युवक बिल्डिंग में किराएदार बताए जा रहे हैं, जो घटना के बाद से फरार हैं। मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

पूछताछ में पता चला कि वह स्टेशन के आसपास ही रहता था। संभावना जताई जा रही है कि उसके साथ एक अन्य भी था, जो फरार हो गया। उसके स्वजनों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा गया है। युवक के हाथ पर टैटू बना था, जिस पर विक्की के और मां लिखा हुआ था। रामनगर में प्रह्लाद का चार मंजिला मकान है। उसमें कई किरायेदार रहते हैं।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात विक्की अपने साथी के साथ उस मकान में घुस गया। मकान के नीचे लोहा और अन्य पुराना सामान रखा हुआ है। वहीं, एक कमरे में रहने वाले लोग घर में नहीं थे। लोहा या अन्य सामान चोरी की नियत से दोनों मकान में घुसे थे। एक किरायेदार का मोबाइल के संदेह में विक्की को दबोच लिया। शोर सुनकर मकान में रहने वाले अन्य लोग भी जाग गए।

युवक की पिटाई कर उसे सुबह तक बिठाए रखा। इस बात की सूचना किसी ने थाने में नहीं दी। सुबह करीब साढ़े आठ बजे स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद उसे छोड़ दिया। वह वहां से भागकर जक्कनपुर थाने की तरफ जाने लगा। इसके बाद दो युवक और तीन चार नाबालिग पीछे से लाठी डंडा लेकर आए और रेस्टोरेंट के पास उसकी पिटाई कर दी। वह घायल अवस्था में पास के ही चबूतरा पर गिर गया। इसके बाद सभी आरोपित वहां से भागते हुए दिखे। कुछ देर बाद घायल युवक की मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से बिल्डिंग तक पहुंची पुलिस

शुरुआती जांच में पुलिस के सामने कोई कुछ भी बोलने से बच रहा था। पुलिस की दो टीम आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई। फुटेज से पता चला कि वह बुधवार की रात करीब तीन बजे स्टेशन की तरफ से रामनगर आते दिखा। दूसरा फुटेज में सुबह करीब आठ बजे घटनास्थल के पास का मिला, जिसमें कुछ लोग लाठी डंडे लेकर चोर चोर कहते हुए विक्की का पीछा करते दिखे।

वहीं, लोग उसकी पिटाई कर रहे थे। वहां चबूतरा के पास गिर गया तो सभी वहां से भाग गए। इसके बाद पुलिस प्रह्लाद के मकान पर गई। पिटाई के दौरान एक लाल रंग का शर्ट पहने हुए युवक भी दिखा जो उसके मकान में किराएदार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें-

'15 साल में कितनी...', बिहार में 'Employment War' पर नीतीश का तेजस्वी पर पलटवार; कह दी चुभने वाली बात

Lok Sabha Election 2024: बिहार में 8 सीटों पर वोटिंग कल, नेपाल-यूपी की सीमा पर अलर्ट; बढ़ी चौकसी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.