Move to Jagran APP

Mathura: अफेयर का शक होने पर पत्नी की हत्या, बेड पर खून से लथपथ लाश छोड़कर भागा पति, छह साल पहले की थी लव मैरिज

Mathura Crime Update अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला रेतकर निर्मम हत्या। बेड पर महिला का लहूलुहान शव देख लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में ले लिया। सीओ महावन ने नाकाबंदी कराई। देर शाम पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में ले लिया। छह वर्ष पूर्व दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों पहले से शादीशुदा हैं।

By jitendra kumar gupta Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 27 May 2024 09:09 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 09:09 AM (IST)
Mathura: अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला रेतकर हत्या। मृतका का फाइल फोटो

संवाद सूत्र, जागरण, बलदेव। गांव नगला बुर्ज अवैरनी में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया। चार वर्षीय मासूम ने शोर मचाया तो पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई। 

अलीगढ़ के थाना खैर के गांव चौवाना की रहने वाली पूजा सारस्वत की शादी जगनेर, अलीगढ़ निवासी शैलेश के साथ हुई थी। किन्हीं कारणों से शैलेश जेल चला गया। जेल में पूजा शैलेश से मिलने जाती थी। पूजा की अलीगढ़ जेल में गौरव चौधरी से मुलाकात हुई, जो दोस्ती में बदल गई।

शादीशुदा था गौरव

गौरव की पहली शादी 2006 में बबिता से हुई थी। उस पर दो बच्चे भी हैं। 2018 में गौरव को जमानत मिल गई। उसने पहली पत्नी बबीता को छोड़ दिया और पूजा के साथ लव मैरिज कर ली। पहली पत्नी बबीता ने विरोध किया तो गौरव ने पूजा सारस्वत को बल्लभगढ़ में किराए के मकान में रख लिया। पूजा के भी दो बच्चे हो गए। बड़ा बेटा चार वर्ष और छोटा सात माह का है।

देवी जागरण में पूजा से दोस्ती

दो अप्रैल को बल्लभगढ़ में आयोजित देवी जागरण कार्यक्रम के दौरान गायक कलाकार ब्रह्मानंद व बलवीर बृजवासी से पूजा की दोस्ती हो गई। इन दोनों ने ही पूजा को सात महीने पहले बलदेव के गांव नगला बुर्ज में किराया का कमरा दिलवाने में मदद की थी। गौरव टैक्सी चलाता है। इसके कारण वह कई दिन तक घर से बाहर रहता था। गांव वालों ने गौरव को बताया उसके जाने पर पीछे से दो लोग घर आते हैं। गौरव को पूजा के नए दोस्त की जानकारी होने पर घर में कलह शुरू हो गई। आए दिन झगड़ा होने लगा।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के कई जिलों में लू का अलर्ट, जल्द बदलेगा पूर्वी उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज, मिलेगी चिलचिलाती गर्मी से राहत

पुलिस के अनुसार, रविवार शाम चार बजे इसी बात को लेकर फिर झगड़ा शुरू हुआ। गौरव ने आवेश में पूजा की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। बाहर खेल रहे चार वर्षीय मासूम घर पहुंचा तो खून से लथपथ मां को देख चीखने चिल्लाने लगा। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पूजा का शव देख आसपास सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: चुनाव में बीजेपी का साथ नहीं देने पर रालोद की बड़ी कार्रवाई, इन दिग्गज नेताओं को पार्टी से निकाला

एसपी ग्रामीण त्रिगुण बिसेन, सीओ महावन भूषण वर्मा सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। सीओ महावन ने नाकाबंदी कराई। देर शाम पुलिस ने भाग रहे आरोपित पति को हिरासत में ले लिया।

प्रथमदृष्टया त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के चलते महिला की हत्या का सामने आया है। आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। -भूषण वर्मा, सीओ महावन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.