Move to Jagran APP

Bijnor: शराब, सिगरेट और सितमगर बेगम...पति ने सुनाई प्रेमिका से बीवी बनी मेहरजहां के जुल्म की कहानी

लव मैरिज के बाद पत्नी ने शौहर के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट्स और शरीर को जलती हुई सिगरट से दागा। चाकू से गुप्तांग को काटने का भी प्रयास किया। महिला की सारी करतूतें खुफिया कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपित पत्नी को जेल भेजा है। पुलिस ने वीडियो कब्जे में ले लिए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 07 May 2024 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 01:12 PM (IST)
पति पर जुल्म करने वाली मेहरजहां पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वीडियो ली तस्वीर।

ऑनलाइन डेस्क, बिजनौर। पति को सिगरेट से दागने वाली मेहर जहां गिरफ्तार होकर जेल जा चुकी है। पति अभी भी इस सदमे में है कि जिस पत्नी से उसने प्रेम विवाह किया, वहीं उसके साथ इस तरह का व्यवहार कर रही थी। पति ने पूरी कहानी बयां की। इस घटना में सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था।

loksabha election banner

युवक ने बताया कि 29 अप्रैल की रात उसकी बीबी उसके पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जब वह बदहवास हो गया तो उसने उसके हाथ पैर बांध दिए। उसने हैवानियत दिखाते हुए उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया और चाकू से गुप्तांग काटने का प्रयास किया।

इतना ही उसके ऊपर बैठकर सिगरेट पी और गुप्तांग को जलाया। नाजुक अंग से छेड़छाड़ की। वह तड़पता व चिल्लाता रहा। ये पूरी कहानी उस युवक ने बताई जिसके साथ पत्नी ने दरिंदगी सारी हदें पार कर दीं।

लव मैरिज के बाद परिवार से हुआ अलग

महदूद सानी निवासी एक युवक का निकाह 17 नवम्बर-23 को गांव शफियाबाद, थाना स्योहारा निवासी युवती के साथ हुआ था। दोनों में प्रेम प्रसंग था। युवती के दवाब बनाने के बाद ये निकाह हो गया था। निकाह के बाद वह अपनी बीवी की जिद पर परिवार से अलग होकर स्योहारा में किराए के मकान में रहने लगा।

ये भी पढ़ेंः UP News: शादी में मनचाही कार नहीं मिली तो बौखला गया दूल्हे का भाई, दुल्हन से की ऐसी हरकत कि बंधक बनी पूरी बरात

निकाह के बाद उसे पता चला कि पत्नी का चाल चलन सही नहीं है। युवक की बीवी शराब, सिगरेट आदि की शाैकीन थी। घर में वह आए दिन लड़ाई-झगड़ा करती रहती थी। युवक ने बताया कि वो उसकी हत्या कर सकती है। इस पर युवक ने कमरे में खुफिया कैमरा लगा दिया।

ये भी पढ़ेंः Agra: 'स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ काटकर लाने पर 11 लाख का इनाम', कौन हैं होतम सिंह जिसने किया ये एलान

खुफिया कैमरे में कैद हुआ सारा मामला

29 अप्रैल की मध्य रात्रि कैमरे में घटना कैद हुई उससे सब हैरत में पड़ गए। यह देखने बाद युवक ने स्वजन को आपबीती बताई। स्वजन युवक को लेकर स्योहारा थाने पहुंचे। आरोपित महिला के खिलाफ तहरीर दी।

परिवारवालों ने खुफिया कैमरा लगाया था, जिसमें घटना कैद को चुकी थी। पुलिस ने भी घटना की सीसीटीवी फुटेज देखी।

थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर महिला मेहर जहां के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदम दर्ज कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस अब डिजिटल साक्ष्य के रूप में वीडियो को पेश करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.