Move to Jagran APP

Firozabad News: 'रक्षक बन बैठा भक्षक', शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया रिश्तेदार युवती से दुष्कर्म

Firozabad Crime News In Hindi युवती ने सिपाही पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि सात वर्ष पहले राहुल उसे सेंट्रल चौराहे के समीप एक लाज और राजा का ताल क्षेत्र स्थित होटल में लाकर जबरन दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी करने के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा। अब वह बिल्कुल मुकर गया है।

By Kartikey Nath Dwivedi Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 26 May 2024 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:10 PM (IST)
Firozabad News: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया रिश्तेदार युवती से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। जालौन के थाने में तैनात सिपाही ने अपने रिश्तेदार युवती से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती के दबाव डालने पर वह शादी करने से मुकर गया। आरोप है कि शिकायत करने पर सिपाही, उसके माता-पिता ने युवती व उसके स्वजन से गाली गलौज भी की। तीनों आरोपितों के विरुद्ध थाना उत्तर में प्राथमिकी लिखवाई गई है।

उत्तर क्षेत्र के कौशल्यानगर निवासी युवती ने उत्तर पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी घरनाजपुर, कुरावली मैनपुरी निवासी मुकेश बाबू से हुई है। बहन के जेठ अजयपाल का लड़का राहुल कुमार गोहन, उरई जालौन में सिपाही है। सात वर्ष पहले वह बहन के घर गई थी, वहां राहुल ने उससे दोस्ती कर ली।

होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

दोनाें के बीच मोबाइल पर बातें होने लगीं। कुछ समय बाद राहुल ने शादी करने का झांसा देकर उससे कई बार अवैध संबंध बना लिए। होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः Agra: बहू के इस शाैक ने घर में कराई लड़ाई, नाराज होकर मायके गई पत्नी ने कहा- 'सास नहीं रहेगी साथ तब बनेगी बात'

ये भी पढ़ेंः UP News: लंगूर ने दिल्ली से यूपी तक कार की छत पर बैठकर किया सफर, वन विभाग ने देखा तो रेस्क्यू कर केस किया दर्ज

उसके स्वजन से शिकायत करने पर राहुल के पिता अजयपाल और मां पुष्पा देवी ने 28 अप्रैल को उससे व उसके स्वजन उससे गाली गलौज की।

युवती ने उत्तर थाने में तीनों आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखवाई है। एसओ वैभव कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.