Move to Jagran APP

Rajkot News: एक ही परिवार के तीन लोगों ने किया आत्महत्या, मौके से मिला सुसाइड नोट; पुलिस जांच में जुटी

राजकोट के एक परिवार में मातापिता और पुत्र द्वारा पड़धरी में रिक्शे में बैठकर दवा पीकर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है।जानकारी के मुताबिकराजकोट से 25 किलोमीटर दूर पदधारी के रामपर गांव के पास सरकारी जमीन पर आज सुबह एक महिला और दो पुरुषों के शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा।घटना की जांच के दौरान पास में ही जहरीली दवा की शीशी मिली।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Wed, 22 May 2024 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 02:37 PM (IST)
राजकोट के एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

डिजिटल डेस्क, राजकोट। राजकोट जिले के पदधारी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। राजकोट के एक परिवार में माता, पिता और पुत्र द्वारा पड़धरी में रिक्शे में बैठकर दवा पीकर आत्महत्या की घटना सामने आई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजकोट से 25 किलोमीटर दूर पदधारी के रामपर गांव के पास सरकारी जमीन पर आज सुबह एक महिला और दो पुरुषों के शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। घटना की जांच के दौरान पास में ही जहरीली दवा की शीशी मिली। इससे पता चला कि मृतक तीनों लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की थी।

तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

इसके अलावा घटना स्थल पर एक रिक्शा भी मिला है और माना जा रहा है कि ये तीनों लोग राजकोट से रिक्शा से ही पदधारी पहुंचे थे। माना जा रहा है कि राजकोट से पदधारी पहुंचने के बाद रात में एक महिला समेत तीन लोगों ने एक साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली। एक ही परिवार के तीन सदस्य थे। जिसमें कादर भाई मुकादम, फरीदा बेन कादर भाई मुकादम, आसिफ मुकादम की मौत हो गई। पुलिस तुरंत घटना पर पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Bhavnagar News: भावनगर की झील में डूबे छह बच्चे, पांच लड़कियों में से चार की हुई मौत; एक लड़के की तलाश जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.