Move to Jagran APP

'मोदी का नाम सुन थर-थर कांपते हैं आतंकी', जमशेदपुर में गरजे Tejashwi Surya, I.N.D.I.A को बता डाला खंडहरों का ठेकेदार

Lok Sabha Elections 2024 स्टील सिटी के नाम से विश्वभर में फेमस झारखंड का जमशेदपुर जिला बुधवार को भगवा रंग से छाया रहा। जमशेदपुर जिले में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के लिए भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का रोड शो और जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला।

By Jitendra Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 22 May 2024 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 08:56 PM (IST)
जमशेदपुर में तेजस्वी सूर्या ने रैली को संबोधित किया। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। स्टील सिटी जमशेदपुर में बुधवार को भगवा रंग छाया रहा। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या का रोड शो और जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला।

तेजस्वी सूर्या ने बिस्टुपुर स्थित तुलसी भवन में आयोजित ''नमो युवा सम्मेलन'' को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या उम्मीदवार का नहीं, बल्कि 'नए भारत' के निर्माण का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का लोहा मनवाया है। मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और विकास कर रहा है।

तेजस्वी सूर्या ने युवाओं से भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में भ्रष्टाचार का बोलबाला था, आतंकवाद चरम पर था। लेकिन मोदी सरकार ने आतंकवाद और भ्रष्टाचार दोनों पर नकेल कसी है। 2014 से पहले हिंदू त्योहारों पर बम धमाके होते थे, लेकिन अब आतंकवादी मोदी का नाम सुनकर थरथर कांपते हैं।

सांसद ने जोर देकर कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों के लिए इतना कुछ किया है। उन्होंने ''आयुष्मान भारत'', ''उज्जवला योजना'', ''प्रधानमंत्री आवास योजना'' जैसी कई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन योजनाओं से गरीबों का जीवन स्तर ऊपर उठा है।

इंडी गठबंधन के नेताओं को बताया खंडहरों के ठेकेदार

तेजस्वी सूर्या ने इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन देश को बर्बाद करने के लिए बना है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे इन 'खंडहरों के ठेकेदारों' को पहचानें और उनके चंगुल में न फंसें।

हमेशा भाजपा के साथ रही है जमशेदपुर की जनता

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी बिद्युत बरन महतो ने कहा कि जमशेदपुर की जनता हमेशा से भाजपा के साथ रही है। मुझे विश्वास है कि इस बार भी जनता भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएगी।

भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि केवल जमशेदपुर ही नहीं, बल्कि झारखंड के सभी बूथों पर युवाओं के बल पर विजय हासिल करेंगे। भाजयुमो झारखंड प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि आज इंडी गठबंधन के नेता अपना राजनीतिक भविष्य बचाने के लिए लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।

शहर के विभिन्न इलाकों में रोड शो

कार्यक्रम से पहले तेजस्वी सूर्या ने शहर के विभिन्न इलाकों में रोड शो भी किया। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। सड़कों के दोनों ओर लोग कतारबद्ध होकर उनका अभिवादन कर रहे थे। युवाओं में उनको लेकर खासा उत्साह देखने को मिला।

तेजस्वी सूर्या का रोड शो बिष्टुपुर गोलचक्कर से शुरू होकर कदमा, सोनारी, साकची, बागबेड़ा होते हुए मानगो चौक पर समाप्त हुआ। रोड शो के दौरान तेजस्वी सूर्या ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें: चुनाव के लिए दिल्ली-गुजरात से मंगाए जा रहे पोस्‍टर-बैनर, धूल फांक रहे शहर के प्रिंटिंग प्रेस; 80 फीसदी तक गिरा व्यवसाय

Tender Commission Scam : आलमगीर की मुश्किलें बढ़ाएगी ये डायरी! कोडवर्ड में दर्ज है करोड़ों के लेनदेन का हिसाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.