Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'हार के डर से मुझे जेल भेजने की...', PM Modi के बयान पर तेजस्वी का पलटवार

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में है। इस बीच तमाम पार्टियों और नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। एनडीए के तरफ से जहां पीएम मोदी गृहमंत्री अमित शाह से लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक ताबड़तोड़ रैलियां करने में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ आईएनडीआईए की तरफ से तेजस्वी यादव ने अकेले ही कमान संभाल रखी है।

By Mohit Tripathi Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 26 May 2024 08:23 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 08:23 PM (IST)
पीएम मोदी के बयान पर तेजस्वी का पलटवार। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को बक्सर में तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि चुनाव के बाद बिहार के शहजादे अपनी जमानत का काम देखेंगे। पीएम मोदी के इस बयान पर अब तेजस्वी यादव का रिएक्शन आया है। पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री हार के डर से चुनावी सभाओं में मुझे जेल भेजने की तारीख बता रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकर कर लिया है कि वे जांच एजेंसियों को अपना खिलौना समझते हैं। वे जब चाहें और जैसे चाहें अपनी इच्छानुसार विपक्ष के किसी भी नेता को मनगढ़ंत और काल्पनिक केस में जेल भेज सकते हैं।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से पूछा कि प्रधानमंत्री क्या इसलिए संविधान व लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं कि जो भी मेरे कोरे झूठ का विरोध करेगा, जो भी मेरी बात नहीं मानेगा और मेरी विफलताओं का पर्दाफाश करेगा, उसे सीधा जेल में डाल देंगे? क्या संविधान समाप्त करने की प्रधानमंत्री की यह सीधी स्वीकारोक्ति नहीं है?

बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग (आईएनडीआईए नेता) कहते ते कि अगर भ्रष्टाचारियों पर हाथ डाला तो मोदी की कुर्सी हिला डालेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा था कि जिसने भी गरीबों को लूटा है, जिसने भी चोरी की है, कितना ही बड़ा शहजादा क्यों न हो, उसे जेल जाना ही पड़ेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि जिसने भी नौकरी देने के नामपर बिहार के गरीबों की जमीन खाई है, उसके जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलीकॉप्टर का चक्कर लगाने का समय जैसे ही खत्म होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'कॉलेजियम प्रणाली को खत्म खरेगा NDA', गृहमंत्री शाह की मौजूदगी में उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

Nitish Kumar: 'नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बनें', प्रधानमंत्री के बारे में ये क्या बोल गए नीतीश कुमार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.