Move to Jagran APP

बेटे ने भाग कर शादी की तो लड़की के घरवालों ने किया ऐसा काम- पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

प्रेमी जोड़े के घर से भागकर शादी करने से नाराज युवती के परिवार के लोगों ने युवक के पिता की पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसके साथ आए युवक को भी घायल कर दिया। युवती के स्वजन प्रेमी युगल की तलाश के लिए युवक के पिता को अपने साथ घर से बुलाकर ले गए थे ।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Mon, 06 May 2024 11:12 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 11:12 AM (IST)
बेटे ने भाग कर शादी की, लड़की के घरवालों ने किया ऐसा काम- पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र, नारसन। प्रेमी जोड़े के घर से भागकर शादी करने से नाराज युवती के परिवार के लोगों ने युवक के पिता की पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसके साथ आए युवक को भी घायल कर दिया। युवती के स्वजन प्रेमी युगल की तलाश के लिए युवक के पिता को अपने साथ घर से बुलाकर ले गए थे।

loksabha election banner

मृतक उप्र के सहारनपुर जिले का निवासी है। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी देहात समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और जानकारी ली। पुलिस के अनुसार, पूरण प्रकाश निवासी गांव पीरण, थाना नागल जिला सहारनपुर के बेटे गोपी का मंगलौर क्षेत्र के तांशीपुर निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शनिवार को प्रेमी युगल ने घर से भागकर शादी कर ली। जानकारी होने पर युवती के स्वजन गोपी के घर पहुंचे और दोनों की जानकारी ली। युवती के स्वजन से गोपी के पिता ने किसी तरह की जानकारी होने से इन्कार कर दिया। युवती के स्वजन युवक के पिता पूरण को साथ लेकर दोनों की तलाश में निकले। इनके साथ पूरण का एक परिचित युवक मंजीत निवासी काशीपुर भी था।

पुलिस के पास एक नंबर से आया फोन

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम पुलिस के पास एक नंबर से फोन आया था कि कुछ लोगों ने नारसन सकौती मार्ग पर उनके साथ मारपीट की है। सूचना मिलते ही मंगलौर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। मौके पर मिले मंजीत ने पुलिस को बताया कि युवती के स्वजन ने पूरण प्रकाश और उसकी पिटाई की है। जिसमें पूरण प्रकाश की मौत हो गई है।

सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल, पुलिस अधीक्षक देहात एसके सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि पूरण के लड़के गोपी ने तांशीपुर निवासी लड़की से शादी की थी। इस बात से युवती के स्वजन नाराज चल रहे थे और पूरण पर युवती को वापस घर भेजने का दबाव बना रहे थे।

पूरण और मंजीत को साथ लेकर दोनों की तलाश में निकले थे। रास्ते में पूरण और मंजीत के साथ युवती पक्ष ने मारपीट की थी। जिसमें पूरण की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.