Move to Jagran APP

इंसानों पर तेंदुए के हमले का LIVE VIDEO आया सामने, मच गई चीख-पुकार; लाठी-डंडों से किसी तरह बची जान

Leopard Attack Video सुबह में गांव के दक्षिण से तेंदुआ गांव में घुसा। यहीं के निवासी 80 वर्षीय उदयराज अपने घर के बरामदे में बैठे थे। तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर तेंदुआ भागने लगा। इस बीच रास्ते में सोनू 24 शरीफ 38 तौकीर 12 समीर 22 वर्ष पर भी हमला बोलकर घायल कर दिया। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Mon, 29 Apr 2024 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 11:56 AM (IST)
Leopard Attack Video : घेराबंदी कर तेंदुए को लाठी-डंडे से पीटते लोग।

Leopard Attack Video:  जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर। इटवा के हटवा गांव में सोमवार की सुबह तेंदुआ घुस आया। घर के बरामदे में बैठे 80 वर्षीय उदयराज पर उसने हमला कर दिया। शोर सुनकर लोग जुटे तो तेंदुआ भागने लगा। रास्ते में सोनू, शरीफ, तौकीर, समीर पर भी हमलाकर घायल कर दिया।

loksabha election banner

इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो से तीन लोगों को हल्की चोटें आईं। गांव में अफरा-तफरी का माहौल है। दहशत के बीच कुछ युवक लाठी-डंडे के साथ मौके पर पहुंचे। इन पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया। युवक भी घेराबंदी कर तेंदुए को लाठी-डंडे से पीटने लगे।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर के इस बड़े अस्‍पताल में आयुष्मान कार्ड पर शुरू हुआ उपचार, यहां डॉक्‍टर को दिखाने के लिए लगती है लंबी लाइन

तेंदुए को हल्की चोटें आईं। वह फिर वह भाग कर बरामदे में छिप गया। मौके पर भीड़ एकत्रित हैं। वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद इलियास खान मय स्टाफ मौजूद है। डीएफओ पुष्प कुमार भी पहुंच गए हैं। तेंदुए को पकड़ने के लिए बलरामपुर से जाल मंगाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- सीबीएसई नहीं जारी करेगा हाईस्कूल व इंटर के टॉपरों की सूची, इस वजह से नियम में किया गया बदलाव

बताया जा रहा है कि सुबह में गांव के दक्षिण से तेंदुआ गांव में घुसा। यहीं के निवासी 80 वर्षीय उदयराज अपने घर के बरामदे में बैठे थे। तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर तेंदुआ भागने लगा। इस बीच रास्ते में सोनू 24, शरीफ 38, तौकीर 12, समीर 22 वर्ष पर भी हमला बोलकर घायल कर दिया।

इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि दो से तीन लोगों को हल्की चोटें आईं, जो निजी चिकित्सक के यहां चले गए। दहशत के बीच कुछ युवक लाठी-डंडे के साथ मौके पर पहुंचे। इन पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया।

युवकों ने लाठी-डंडा से उसे पीटने लगे, उसको हल्की चोटें आईं, पर वह फिर वह भाग कर वहीं एक घर के बरामदे में जा बैठा। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हैं। वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद इलियास खान मय स्टाफ मौजूद रहे। डीएफओ पुष्प कुमार भी पहुंच गए हैं।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि फोर्स के साथ गांव में मौजूद हैं। वन विभाग की टीम प्रयास में लगी है। तेंदुए को पकड़ने के लिए बलरामपुर से जाल मंगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.