Move to Jagran APP

Salman Khan firing case: राजस्थान से पकड़ा गया 5वां आरोपी, शूटरों को पैसे और रेकी करने में की थी मदद; हिरासत की मांग

सलमान खान आवास फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि उसने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की। चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Tue, 07 May 2024 10:34 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 10:34 AM (IST)
सलमान खान आवास फायरिंग मामले में 5वां आरोपी गिरफ्तार (Image: file)

एएनआई, मुंबई। Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आवास फायरिंग मामले में बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को इस मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। बताया जा रहा है कि आरोपी चौधरी ने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने और रेकी करने में मदद की थी। 

loksabha election banner

कोर्ट में होगी चौधरी की पेशी 

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले पर अपडेट देते हुए कहा कि 'चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।' बता दें कि इससे पहले इस मामले में एक आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी। कस्टडी में हुई मौत लेकर थापन के परिवार ने CBI से जांच की मांग करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में हुई थी मौत

पुलिस ने दावा किया है कि थापन ने कस्टडी में आत्महत्या की जबकि मृतक की मां रीया थापन ने याचिका में बेटे की हत्या का दावा किया है। याचिका में उन्होंने थापन की मौत की जांच CBI से कराने की मांग की है। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने थापन, सोनू बिश्नोई, कथित शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें: '...पाकिस्तान जाइए और वहां रहिए', 26/11 हमले की घायल चश्मदीद ने कांग्रेस नेता को सुनाई खरी-खरी

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस बोल रही पाकिस्तान की भाषा', सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को पाला बदलने के लिए गिरगिट कहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.