Move to Jagran APP

Lalu Yadav के साथ हो गया 'खेला', Chirag Paswan का हाथ थाम सकता है ये दिग्गज नेता; सियासी अटकलें तेज

रामा सिंह ने कहा कि राजद की नीति राजनीतिक दृष्टिकोण से राज्य हित में नहीं है। इस वजह से हमारा जल्दी मोह भंग हो गया। राजद के साथ हमारा वैचारिक मतभेद 30 सालों से रहा है लेकिन हमने समझा कि राजद की बागडोर अब एक युवा नेता पर है और वहां की व्यवस्थाएं बदली होंगी लेकिन हमने महसूस किया कि राजद की व्यवस्था पहले से और चौपट हो चुकी है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 30 Apr 2024 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:42 PM (IST)
Lalu Yadav के साथ हो गया 'खेला', चिराग पासवान का हाथ थाम सकता है ये दिग्गज नेता; सियासी अटकलें तेज

राज्य ब्यूरो, पटना। चुनावों के मौसम में राजद को एक और झटका लगा है। वैशाली लोकसभा के पूर्व सांसद रामा किशोर सिंह ने मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

loksabha election banner

उन्होंने आरोप लगाया कि राजद अपनी नीति एवं सिद्धांतों से भटक चुका है, जिसमें वे काफी आहत व उपेक्षित महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा, मैंने अपना त्यागपत्र राजद प्रमुख लालू प्रसाद को भेज दिया है।

'राजद के साथ हमारा मतभेद 30 सालों से'

रामा सिंह ने कहा कि राजद की नीति, राजनीतिक दृष्टिकोण से राज्य हित में नहीं है। इस वजह से हमारा जल्दी मोह भंग हो गया। राजद के साथ हमारा वैचारिक मतभेद 30 सालों से रहा है लेकिन हमने समझा कि राजद की बागडोर अब एक युवा नेता पर है और वहां की व्यवस्थाएं बदली होंगी, लेकिन हमने महसूस किया कि राजद की व्यवस्था पहले से और चौपट हो चुकी है।

'मैं हमेशा राजनीति की...'

रामा सिंह ने कहा कि चुनाव के लिए लालायित रहने वाले लोगों में वे नहीं हैं। मैं हमेशा राजनीति की नैतिकता के साथ रहा हूं। कभी अपने सिद्धांतों से चुनाव लड़ने के लिए समझौता नहीं किया।

चिराग का हाथ थाम सकते हैं रामा सिंह

उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी भूमिका को लेकर कहा कि राजद के विपरीत हमारी भूमिका होगी है। हम उनके विपरीत काम करेंगे। आपने आगे की रणनीति को लेकर कहा कि इसका निर्णय आजकल में अपने साथियों के साथ लूंगा। चर्चा है कि रामा सिंह लोजपा रामविलास (चिराग पासवान की पार्टी) की सदस्यता लेंगे।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan On Muslims: 'हमेशा से मुस्लिमों की...', चिराग पासवान का बड़ा बयान; कांग्रेस को घेरा

ये भी पढ़ें- 'PM Modi की ताकत से एक दिन के लिए...', चुनाव के बीच सम्राट चौधरी का बड़ा दावा; मंच पर मौजूद थे चिराग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.