Move to Jagran APP

Punjab Politics: सीएम मान के '13-0' नारे को सुनील जाखड़ ने बताया मजाक, बोले- जिम्मेदारियों से भाग रहे मुख्यमंत्री

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री मान (CM Bhagwant Mann) पर निशाना कसते हुए कहा कि मान का 13-0 नारा सिर्फ एक मजाक है। जिस पर लोग हंस लेते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पंजाब की फिक्र नहीं हैं। जाखड़ ने कहा कि यह पंजाब का दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर एक गैर जिम्मेदार नेता बैठा हुआ है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 22 May 2024 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 05:44 PM (IST)
Punjab Politics: सीएम मान के '13-0' नारे को सुनील जाखड़ ने बताया मजाक

एएनआई, पटियाला। Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के '13-0' नारे पर पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि भगवंत मान का बैकग्राउंड एक थिएटर आर्टिस्ट और कॉमेडियन का है।

यह उनका एक और मजाक है जिस पर लोग हंसते हैं। वह सिर्फ मजाक कर रहे हैं क्योंकि वह उस पृष्ठभूमि से आते हैं। उन्होंने  कहा कि यह पंजाब का दुर्भाग्य है कि एक गैर-गंभीर व्यक्ति सीएम की कुर्सी पर बैठा है।''

किसान और व्यपारियों की कोई सुध नहीं

जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं। उनके शासन में किसान परेशान हैं, व्यापारी परेशान हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान पिछले एक महीने से रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं। लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री को इसकी कोई सुध नहीं।

उन्होंने कहा कि हमने किसानों से कहा कि आप बीजेपी का विरोध कर लीजिए यदि आपको तकलीफ है। लेकिन आम जनता की परेशानी का सबब न बनें। तो मैं समझता हूं उसके बाद किसानों ने वहां से धरना हटाया है। लेकिन करीबन हजारों करोड़ रुपए का नुकसान जो हुआ है। उसका क्या? भगवंत मान के इस गैर-जिम्मेदार रवैया का जनता जवाब देगी।

भाजपा का गठबंधन नहीं हुआ

वहीं शिअद से गठबंधन के दौरान भाजपा लोकसभा की तीन सीटों अमृतसर, गुरदासपुर व होशियारपुर पर चुनाव लड़ती थी। विधानसभा की 117 में से 23 सीटों पर लड़ती थी, जिनमें ज्यादातर शहरी हैं।

दूसरी पार्टियों से आए ऐसे नेताओं को भाजपा ने टिकट दिया है, जिनका ग्रामीण क्षेत्रों में भी आधार है। किसान संगठनों के विरोध के सवाल पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ कहते हैं कि प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस, अकाली दल व आप के कार्यकर्ता शामिल हैं।

एक जून को होगा चुनाव

बता दें कि आने वाली एक जून को पंजाब की 13 सीटों पर मतदान होना है। पंजाब के चुनावी माहौल में पांच प्रमुख पार्टियां मैदान में हैं। इनमें भाजपा, आप, कांग्रेस, बसपा और शिरोमणि अकाली दल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पंजाब में मतदान से पहले EC का बड़ा कदम, जालंधर व लुधियाना के पुलिस कमिश्नर का किया तबादला; जानें वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.