Move to Jagran APP

Punjab News: पंजाब में नशा मुक्ति के खिलाफ छिड़ी मुहिम, पुलिस के सर्च ऑपरेशन में 19 संदिग्ध गिरफ्तार

Punjab News लोकसभा चुनाव के बीच पंजाब में पुलिस नशा विरोधी तत्वों के खिलाफ मुहिम चला रही है। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस दल ने सब-डिवीजन सिटी 1 के इलाके से 19 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पंजाब को नशा मुक्त प्रदेश बनाने के अभियान के तहत जिले में कासो ऑपरेशन चलाया गया है। आगामी एक जून को पंजाब में लोकसभा चुनाव आयोजित होने हैंष

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 01 May 2024 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 03:55 PM (IST)
Punjab News: पंजाब में नशा मुक्ति के खिलाफ छिड़ी मुहिम, पुलिस के सर्च ऑपरेशन में 19 संदिग्ध गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Punjab Latest News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस ने सिटी एक व दो के इलाकों में सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने सब-डिवीजन सिटी 1 के इलाके से 19 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जबकि एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया है।

loksabha election banner

वहीं सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस दल ने सब डिविजन बठिंडा ग्रामीण के इलाके से दो मोटरसाइकिल जब्त किए हैं। आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के लिए मद्देनजर पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के अभियान के तहत जिले में कासो ऑपरेशन चलाया गया।

इस तलाशी अभियान का नेतृत्व एसपी सिटी नरेंद्र सिंह ने किया। इस सर्च ऑपरेशन में एक एसपी, 6 डीएसपी. व थानों के एसएचओ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मोदी व अमित शाह के पंजाब दौरे से किसान नाखुश, SKM का एलान; अगर हुई रैली तो काले झंडे दिखाकर करेंगे विरोध

संदिग्धों के खिलाफ चला तलाशी अभियान

एसपी सिटी नरिंदर सिंह ने बताया कि जिले में शरारती तत्वों और नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बठिंडा पुलिस की अलग-अलग सब-डिविजनों सिटी-1, सिटी-2 की पुलिस टीमें अप्रत्याशित रूप से सुबह सुबह-सुबह बठिंडा के ग्रामीण इलाके में विभिन्न संदिग्धों के घरों में तलाशी अभियान चलाया गया।

इस तलाशी अभियान से पहले इलाके के अंदर व बाहर जाने वाली सड़कों को विशेष नाकाबंदी कर सील कर दिया गया, ताकि कोई बाहर न जा सके।

इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सब-डिवीजन सिटी-1 के एरिया से 19 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है।

नशा विरोधी अभियानों से युवाओं को जोड़ा जा रहा है

इसके अलावा सब डिविजन बठिंडा ग्रामीण के एरिया से 2 मोटरसाइकिल जब्त किए गए। बठिंडा पुलिस ने नशे की लत को रोकने के लिए पुलिस का साथ देने की अपील की व पुलिस युवाओं को नशे की दलदल से बाहर निकालने के लिए गांवों/शहरों और कस्बों में नशा विरोधी जागरूकता सेमिनार आयोजित करके युवाओं को खेलों से जोड़ने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- Punjab Politics: 'उन्होंने कर ली राजनीतिक आत्महत्या', दलवीर सिंह गोल्डी के AAP में शामिल होने पर राजा वडिंग ने कसा तंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.