Move to Jagran APP

यौन उत्पीड़न मामले में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ीं मुश्किलें, SIT ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर; पीड़ित महिलाएं करेंगी संपर्क

हासन जेडी (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना ( Prajwal Revanna Obscene Video Case ) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है । कथित यौन उत्पीड़न की जांच कर रही विशेष जांच टीम ने पीड़ितों के लिए उनसे संपर्क करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है । एसआईटी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी के सिंह ने एक बयान में कहा कि पीड़ित महिलाएं 6360938947 पर कॉल कर सकती हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Mon, 06 May 2024 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 12:47 PM (IST)
यौन उत्पीड़न मामले में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ीं मुश्किलें (Image: ANI)

पीटीआई, बेंगलुरु। हासन जेडी (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। अब पीड़ित महिलाएं खुद विशेष जांच विभाग से संपर्क कर अपनी आपबीती सुनाएंगी। दरअसल, SIT प्रज्वल रेवन्ना द्वारा महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न की जांच कर रही है। इसी को देखते हुए टीम ने पीड़ितों के लिए उनसे संपर्क करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

loksabha election banner

SIT ने जारी किया ये नंबर 

एसआईटी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बी के सिंह ने एक बयान में कहा कि पीड़ित 6360938947 पर कॉल कर सकते हैं। सिंह ने कहा कि पीड़ितों को एसआईटी कार्यालय जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि टीम उन्हें राहत देने के लिए व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क करेगी।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर न करने की दी चेतावनी 

इस बीच एसआईटी ने बड़े पैमाने पर लोगों को चेतावनी दी कि वे सोशल मीडिया या व्यक्तिगत मैसेंजर एप्लिकेशन पर रेवन्ना द्वारा कथित तौर पर महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ करने वाले वीडियो को साझा न करें।

सिंह ने कहा, 'मैसेंजर सेवाओं पर इन वीडियो को साझा करने वाले लोगों का पता लगाना आसान है, इसलिए ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।' उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे वीडियो साझा करने से पीड़ितों की प्रतिष्ठा और सम्मान को नुकसान होगा।

27 अप्रैल को देश छोड़ हुआ फरार

जानकारी के लिए बता दें कि प्रज्वल जेडी (एस)-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में हासन से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। इस निर्वाचन क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। जेडी (एस) पिछले साल सितंबर में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में शामिल हो गया था।

कथित तौर पर प्रज्वल ने मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को देश छोड़ दिया था और उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है। जबकि प्रज्वल के खिलाफ दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, उनके पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को 33 वर्षीय सांसद द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने वाली एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के बयान पर भड़के देशभर के कुलपति, शिक्षाविदों ने की कार्रवाई की मांग; कांग्रेस ने भी दी प्रतिक्रिया

यह भी पढें: Weather Update: तपती गर्मी के बीच गुड न्यूज, अगले 7 दिन इन राज्यों में बारिश से मिलेगी राहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.