Move to Jagran APP

PM Modi Odisha Visit: मणिशंकर के बयान पर आगबबूला हुए पीएम मोदी, बोले- पाकिस्तान की तो परमाणु बम बेचने की आ गई नौबत

PM Modi Odisha Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार से ओडिशा दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने भुवनेश्वर में रोड शो किया। वहीं शनिवार को कंधमाल में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंंत्री मोदी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए पार्टी को खूब खरी-खोटी सुनाई।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 11 May 2024 12:00 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 12:15 PM (IST)
PM Modi Odisha Visit: मणिशंकर के बयान पर आगबबूला हुए पीएम मोदी, मुंबई हमले का कर दिया जिक्र (फोटो- एक्स)

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। PM Modi Odisha Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार से ओडिशा दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने शनिवार को कंधमाल में जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एक वो दिन था, जब भारत ने दुनिया को अपने सामर्थ्य से परिचित कराया था। दूसरी तरफ कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है। वो कहते हैं कि संभल कर चलो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे पाकिस्तान को तो परमाणु बम बेचने की नौबत आ गई। पाकिस्तान से डराना बंद करो।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इसी कमजोर रवैये के कारण जम्मू-कश्मीर के लोगों ने 60 साल तक आतंक भुगता है। देश ने कितने आतंकी हमले झेले हैं। देश भूल नहीं सकता कि आतंकियों को सबक सिखाने के बजाय...ये लोग आतंकी संगठनों के साथ बैठकें करते थे।

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि 26/11 के मुंबई हमले के बाद इन लोगों की हिम्मत नहीं पड़ी कि आतंक के सरपरस्तों पर कार्रवाई करें। और क्यों? क्योंकि कांग्रेस और इंडी गठबंधन को लगता था कि अगर हम कार्रवाई करेंगे तो हमारा वोटबैंक नाराज हो जाएगा।

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ- पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि भाजपा 'विकास भी और विरासत भी' के मंत्र के साथ देश को आगे बढ़ा रही है। ये भाजपा ही है, जिसकी सरकार में देश का 500 साल का इंतजार पूरा हुआ। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। यहां राज्य भाजपा भी ओड़िया भाषा और ओड़िया संस्कृति के प्रति समर्पित है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा कोई बेटा या बेटी जो ओडिशा की मिट्टी से निकला हो, यहां की संस्कृति को समझता है, उसका भाजपा का मुख्यमंत्री बनना तय है। मैं आपको 10 जून को भुवनेश्वर में भाजपा की सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं।

ये भी पढ़ें- 

PM Modi In Odisha: ओडिशा दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, करेंगे धुआंधार प्रचार; एक क्लिक में पढ़ें पूरा कार्यक्रम

PM Modi Road Show: भुवनेश्वर में पीएम मोदी ने किया विशाल रोड शो, जनसमुंद में तब्दील हुआ जनपथ; लोगों की उमड़ी भीड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.