Move to Jagran APP

'गिरने वाला है शहजादों शटर...', PM Modi ने तेजस्वी-राहुल पर किया अटैक, अखिलेश यादव पर भी कसा तंज

बिहार के बक्सर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि उन्हें वोट देंगे तो वे सीएए रद्द कर देंगे। कश्मीर में धारा 370 वापस लाएंगे। घुसपैठियों को फ्री प्रवेश दिलाएंगे। ये लोग तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कांग्रेस तो यहां तक कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक ही मुस्लिमों का है।

By Shubh Narayan Pathak Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 25 May 2024 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 07:00 PM (IST)
पीएम मोदी तेजस्वी-राहुल और अखिलेश पर बोला हमला। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बक्सर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार के बक्सर में आयोजित एक रैली को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वाले बोलते हैं कि उन्हें वोट देंगे तो वे सीएए को रद्द कर देंगे। घुसपैठियों को फ्री प्रवेश दिलाएंगे। कश्मीर में धारा 370 वापस लाएंगे। सीमा पर बिहार और बक्सर के बच्चों का खून बहाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ये लोग आपकी संपत्ति का एक्सरे कराएंगे। कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक ही मुस्लिमों का है। क्या बिहार ऐसे लोगों को वोट कर सकता है?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी वाले एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी का आरक्षण रातोंरात मुस्लिमों को दे दिया। मैंने इस पर सवाल उठाया, तो राजद ने कहा कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को ही देना चाहिए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल में टीएमसी ने मुसलमानों की 77 जातियों को ओबीसी घोषित कर असली ओबीसी का हक घुसपैठियों में बांट दिया। ये सरकार बनाएंगे और संविधान बदलकर आरक्षण खत्म कर देंगे। बाबा साहब आंबेडकर ने धर्म के आधार पर आरक्षण का विरोध किया था। आज ये लोग बाबा साहब की पीठ में छूरा भोंक रहे हैं।

इंडी गठबंधन में प्रधानमंत्री बनने के लिए मारामारी

उन्होंने कहा कि देश की जनता जानती है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री और देश के लिए मजबूत सरकार चुनने के लिए है। आपने 10 साल तक मोदी के जांचा-परखा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको मोदी का काम भी पता है और नीयत भी। लेकिन दूसरी और कौन है? लोग पूछते हैं कि उनकी जमात में प्रधानमंत्री कौन बनेगा, तो वहां आपस में ही सिर-फुटौव्व्ल हो जाता है। लोगों को यह पूछने का हक है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है। उसे लगता है कि शहजादे ही इकलौते वारिस हैं, लेकिन गठबंधन वाले कहते हैं कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनेंगे। आप बताइए कि इतना बड़ा देश ऐसे चल सकता है?

प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार इनके संस्कारों में इतने गहरे तक बैठा है कि ये देश को भी नोटों को गड्डी के रूप में देखते हैं। ये देश चलाने जा रहे हैं या बैंक लूटने जा रहे हैं? जो लूट का माल आपस में बांट लेंगे।

तेजस्वी, राहुल और अखिलेश पर कसा तंज

तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के बाद बिहार के शहजादे अपनी जमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे भी अपनी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के शहजादे को तो जैसे सदमा सा लग गयाहै। वो कह रहे हैं कि मोदी बनारस में चुनाव हार रहे हैं। उनकी बातें सुनकर खुद उनकी ही पार्टी के लोग हंसते रहे। पीएम मोदी ने कहा कि इन सभी शहजादों का शटर गिरने वाला है।

एनडीए सरकार के पास भविष्य के लिए विजन

प्रधानमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार के पास ट्रैक रिकार्ड है। भविष्य का विजन है। हमने चार करोड़ लोगों को पक्के घर पीएम आवास दिए हैं। आप बीजेपी-एनडीए को वोट देंगे, तो हम और तीन करोड़ गरीबों को घर देंगे। हमने गरीबों के लिए आयुष्मान कार्ड दिया है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि हम 70 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे। पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना से बिजली का बिल शून्य कर देंगे। तीन करोड़ बहनें लखपति दीदी बनेंगी। आपको पांच साल तक मुफ्त राशन मिलेगा। आतंकवाद और नक्सलवाद मुंह नहीं उठाएगा।

उन्होंने बक्सर से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को मत देने की अपील करते हुए कहा कि उनको दिया एक-एक वोट मजबूत सरकार बनाएगा।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'बाप रे बाप! डॉक्टर के पास ले चलो, दुनिया क्या सोच रही होगी', PM Modi के बयानों पर भड़की RJD

कौन कर रहा मुजरा? PM मोदी ने भरी सभा में किसकी तरफ किया इशारा, यादव समेत इन वर्गों को दिया बड़ा संदेश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.