Move to Jagran APP

Moradabad: सपा नेता ने पूर्व विधायक की बेटी से किया दुष्कर्म, दरवाजे पर पहरा देती रही पत्नी, पेट्रोल पम्प हड़पने के लिए बनाई गंदी वीडियो

महिला का आरोप है कि आराेपित ने उससे फोटो डिलीट करने के लिए अब तक छह करोड़ रुपये वसूल लिए हैं। 2023 में पिता की मौत के बाद आरोपित पेट्रोल पंप हथियाने की फिराक में लग गया था। कहने लगा पेट्रोल पंप मेरे नाम करा दो अश्लील फोटो डिलीट कर दूंगा। मिलने से मना करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 08 May 2024 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:49 PM (IST)
पूर्व विधायक की बेटी से शादीशुदा सपा नेता ने दुष्कर्म किया।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। सिविल लाइंस क्षेत्र में रहने वाले पूर्व विधायक की बेटी से शादीशुदा सपा नेता ने दुष्कर्म किया। आरोपित पीड़िता का रिश्तेदार भी है।

loksabha election banner

वह पीड़िता के पिता का पेट्रोल पंप भी हथियाना चाहता था। पुलिस ने मुख्य आरोपित सपा नेता समेत चार लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में प्राथमिकी दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता पड़ोसी जिले की एक विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे हैं। कोई भाई नहीं होने के कारण पीड़िता समेत तीन बेटियां ही पिता की संपत्ति की मालिक हैं।

कानपुर के कारोबारी से की थी शादी

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले कानपुर के एक कारोबारी के साथ हुई थी। उसकी शादी में सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव समेत कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थीं। एक साल पहले पूर्व विधायक की मृत्यु हो चुकी है। पीड़िता का कहना है कि वह बीमार पिता की खिदमत करने के लिए ससुराल से आई थी। मेरे कोई भाई नहीं है। इसलिए जब वह बीमार होते थे, तो मैं उनकी देखभाल करने के लिए उनके पास आती रहती थी।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

जिगर कालोनी में तिकोनिया पार्क के पास रहने वाले आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी का पिता के पास आना-जाना था। इसी दौरान मेरी भी उससे मुलाकात हो गई। पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2019 में पिता के बीमार होने पर वह मायके आई थी। चार अप्रैल को आरोपित ने मेरे साथ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली थीं। इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपित पांच साल से ब्लैकमेल करता रहा है।

विराेध करने पर उसके बेटे फसाहत ने मेरे ड्राइवर के ऊपर रिवाल्वर तान दी। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित आसिफ अली उर्फ बबली चौधरी उसके बेटे फसाहत अली समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बोला, तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा

पीड़िता ने बताया कि पहली बार आरोपित ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया था। दुष्कर्म की घटना के बाद होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ गलत हुआ है। मैंने आसिफ से इस बारे में पूछा। इस पर वह मेरी अश्लील फोटो मोबाइल में दिखाने लगा। धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में कहा तो तुम्हें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा। तुम्हारे फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा। उसने रिवॉल्वर दिखाकर कई बार उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

पत्नी के सामने किया दुष्कर्म

पीड़िता का कहना है कि आरोपित ने अपने घर पर भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। मुझे ससुराल वालों को फोटो दिखाने के नाम पर डराता था। कहता था कि तेरा घर टूट जाएगा। आसिफ इसी मजबूरी का फायदा उठाता रहा। वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा।

ये भी पढ़ेंः Meerut: सरकारी नौकरी के लालच में प्रेमी से कराई नेत्रहीन पति की हत्या, CCTV ने खाेला पूरा हत्याकांड

मुझे डरा-धमकाकर उसने कई कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। यही नहीं, नशे की हालत में मुझे कचहरी भी ले गया। जहां अपने वकील भाई की मदद से मुझसे कई कागजों पर साइन करा लिए। कई बार मुझे अपने घर ले गया। वहां भी दुष्कर्म किया। उसकी पत्नी दरवाजे के बाहर बैठी रहती थी।

ये भी पढ़ेंः हवाई सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर; एयर इंडिया की लखनऊ-बेंगलुरु उड़ान निरस्त, सीनियर क्रू स्टॉफ अचानक छुट्टी पर

धमकी देकर वसूले तीन करोड़

पीड़िता का कहना है कि आरोपित आसिफ सपा युवजन सभा का प्रदेश सचिव भी रहा है। वह उसे राजनीतिक पहुंच होने की धौंस देता था। आरोपित ने शारीरिक शोषण करने के बाद मेरा आर्थिक शोषण भी किया। उसकी नजर पिता की करोड़ों की प्रॉपर्टी पर थी। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझसे तीन करोड़ रुपये ले लिए। उसने सुपरटेक में एक फ्लैट भी खरीदा, जिसका पूरा पेमेंट मैंने ही किया लेकिन अपने नाम करा लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.