Move to Jagran APP

Nitish Kumar : नीतीश के हेलिकॉप्टर का तेल कैसे हो गया खत्म? सामने आई चौंकाने वाली वजह, ऐसे पटना वापस लौटे CM

Bihar Politics बिहार के सीएम नीतीश कुमार रविवार को अचानक नाराज हो गए। दरअसल चुनावी सभा के बाद वह रवाना होने के लिए निकले तो उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। बताया जा रहा है कि पायलट तेल डलवाना भूल गया था। इसके बाद सीएम ने नाराजगी जताई। वह फिर कार से पटना लौटे। हालांकि अधिकारी इस बात से इनकार कर रहे हैं कि हेलिकॉप्टर का तेल खत्म हुआ था।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 27 May 2024 08:41 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 08:41 AM (IST)
हेलिकॉप्टर का तेल खत्म होने पर सड़क मार्ग से रवाना हुए सीएम

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी (पटना)। Bihar Politics In Hindi बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इन दिनों चुनावी सभा में काफी व्यस्त हैं। वह लगातार जगह-जगह का दौरा कर रहे हैं। स्थानीय गांधी मैदान में चुनावी सभा में पहुंचे मुख्यमंत्री (Nitish Kumar Helicopter) के हेलिकॉप्टर में तेल खत्म होने के कारण उन्हें सड़क मार्ग से संपतचक के चैनपुर और फिर पटना लौटना पड़ा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार की दोपहर मसौढ़ी के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही संपतचक जाने के लिए हेलिकॉप्टर में सवार होना चाहे, उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। बाद में पता चला कि तेल खत्म हो गया है। इस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई।

मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से धनरुआ होकर संपतचक के चैनपुर जाना पड़ा

Bihar News बताया जाता है कि पटना से मसौढ़ी के लिए उड़ान भरने के पहले पायलट हेलिकॉप्टर में तेल डलवाना भूल गया था। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। बाद में मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से धनरुआ होकर संपतचक के चैनपुर जाना पड़ा।

बाद में पटना से फिर वे हेलिकॉप्टर से पुनपुन के लखना में आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। इधर, एसडीओ अमित कुमार पटेल ने मसौढ़ी में मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर का तेल खत्म होने की बात से इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि किस कारण से वे मसौढ़ी से सड़क मार्ग से चैनपुर गए, उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें-

Toofan Remal : बिहार के इन जिलों में तूफान बरपाएगा कहर, जारी हुआ अलर्ट; आंधी-पानी को लेकर ये है लेटेस्ट अपडेट

Toofan Remal : रेमल तूफान का कहर, पटना से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट रद्द, इस एयरपोर्ट को किया गया बंद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.