Move to Jagran APP

Noida Crime News: बस इस बात से नाराज बदमाशों ने दिनदहाड़े छुरा लहराकर दुकानदार को जान से मारने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा (Noida News) के थाना सेक्टर-24 से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर स्टेशनरी की दुकान करने वाले पर छुरी से हमला करने और उसे हत्या की धमकी देने के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दुकानदार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दुकान पर भीड़ जमा होता देख उसने भीड़ न लगाने की बात कही थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 26 May 2024 02:17 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 02:17 PM (IST)
Noida News: छुरा लहराकर दुकानदार को धमकाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार।

गौरव भारद्वाज, नोएडा। (Noida Crime Hindi News) शहर के थाना सेक्टर-24 पुलिस ने क्षेत्र के गांव मोरना में स्टेशनरी की दुकान करने वाले पर छुरी से हमला करने और हत्या की धमकी देने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से दो चाकू भी बरामद किए हैं।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कही ये बात

मोरना के नरेंद्र गौतम ने शनिवार को दर्ज कराई एफआईआर में बताया था कि वह घर के नीचे ही स्टेशनरी की दुकान करते हैं। शिवा नाम का युवक उसी मकान में चौथी मंजिल पर रहता है। शनिवार सुबह शिवा स्टेशनरी की दुकान पर आया और अपने साथी अरुण उर्फ डागी को भी वहीं बुला लिया। कई अन्य युवक भी मौके पर जमा हो गए।

दुकानदार में दुकान पर भीड़ न लगाने की कही थी बात

दुकान पर भीड़ जमा होता देख नरेंद्र ने शिवा और अरुण से कहा कि वह दुकान के सामने भीड़ न लगाएं क्योंकि इससे ग्राहकों को परेशानी होगी। इतनी सी बात पर अरुण उर्फ डागी नाराज हो गया और गाली-गलौज करते हुए चला गया। कुछ ही देर बाद अरुण छुरा लेकर आया और नरेंद्र के ऊपर वार करने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: Noida Car Accident: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत; पुलिस जांच में जुटी

नाराज बदमाशों ने छुरा लहराते हुए दी हत्या की धमकी

नरेंद्र ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद युवक दुकान के सामने छुरा लहराते हुए दुकानदार की हत्या करने की धमकी देने लगा। इसका 29 सेकेंड का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। प्रसारित वीडियो में अरुण हाथ में छुरा लिए हुए दिख रहा है। आसपास भीड़ जमा है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सभी लोग युवक के हाथ में छुरा देखकर भयभीत हैं। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अरुण और उसके साथी शिवा की तलाश में दबिश दे रही थी। डीसीपी विद्या सागर मिश्र (Noida Police) ने बताया कि रविवार सुबह दोनों नामजद आरोपित अरुण और शिवा को गांव मोरना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Noida News: नोएडा में कानून की पढ़ाई करने वाली दिल्ली की युवती से छेड़छाड़, पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.