Move to Jagran APP

'राज्यसभा सीट! वो प्यार से मांगते तो...', CM आवास पर हुई बदसलूकी पर बोलीं स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं बहुत जोर जोर से चीख चीखकर मदद मांग रही थी लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। मालीवाल ने कहा अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें चाहिए थी वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती सांसद तो बहुत छोटी बात है। जिस तरीके से इन्होंने मुझे मारा है अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 23 May 2024 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:15 PM (IST)
CM आवास पर हुई बदसलूकी पर बोलीं स्वाति मालीवाल।

एएनआई, नई दिल्ली। आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने 13 मई को सीएम आवास पर हुई बदसलूकी की घटना पर खुलकर अपनी बात रखी है। न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ इंटरव्यू में स्वाति ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास गई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में इंतजार करने के लिए कहा और मुझे बताया गया कि केजरीवाल घर पर हैं और वे मुझसे मिलने आ रहे हैं। इसी बीच उनके पीएस बिभव कुमार आए और मुझे गालियां देने लगे।

स्वाति ने बताया कि बिभव ने कहा कि तेरी औकात क्या है और भी बहुत कुछ कहा। उन्होंने मुझे 7-8 थप्पड़ पूरी जोर से मारे। मैंने पुलिस को फोन किया। जब उसे पता चला कि मैंने फोन कर दिया है। वह बाहर गया और सिक्योरिटी को बुलाकर लाया। उन्होंने 50 सेकंड की वीडियो क्लिप एडिट करके टीवी चैनल्स को दी। सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ की गई।

मैं चीखती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की: मालीवाल

उन्होंने कहा कि मैं बहुत जोर-जोर से चीख चीखकर मदद मांग रही थी लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। मालीवाल ने कहा, "अगर मेरी राज्यसभा की सीट उन्हें चाहिए थी, वो प्यार से मांगते तो मैं जान दे देती, सांसद तो बहुत छोटी बात है। जिस तरीके से इन्होंने मुझे मारा है, अब चाहे दुनिया की कोई भी शक्ति लग जाए, मैं इस्तीफा नहीं दूंगी।"

मैं सीएम ऑफिस हमेशा बिना अप्वाइंटमेंट के गई: मालीवाल

उन्होंने कहा कि मैं जब भी उनके (अरविंद केजरीवाल) घर गई हूं, मैंने कभी अप्वाइंटमेंट नहीं लिया। ये कह रहे हैं कि मेरे पास कोई अप्वाइंटमेंट नहीं थी तो मैं हमेशा ऐसे ही गई हूं। मुझे उसी वक्त बोल देते कि बाहर चले जाओ, मैं बाहर चली जाती। अगर कोई अप्वाइंटमेंट लेकर नहीं आया तो आप उसे पीट देंगे। मालीवाल ने कहा, "मुझे ट्रोल किया गया है और मेरे चरित्र हनन के लिए हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही हैं जिससे मैं दबाव में आकर मामला खत्म कर दूं। उस FIR में मेरा हर शब्द बिल्कुल सच है। मैं पॉलीग्राफ, नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। मैं इतनी सस्ती नहीं हूं, मुझे पता है इस लड़ाई में मैं अकेली हूं। मैं अकेली लड़ूंगी, लेकिन मैं जरूर लड़ूंगी।"

केजरीवाल के सबसे बड़े राजदार बिभव: मालीवाल

मालीवाल ने कहा, "चीरहरण मेरा उस घर में हुआ लेकिन चरित्रहरण मेरा रोज चलाया जा रहा है। मैं इस समय बहुत ठगा हुआ महसूस कर रही हूं, मैं इस वक्त जो महसूस कर रही हूं, मैं नहीं चाहती कि भगवान न करे कि कोई भी ऐसा महसूस करे। मेरा सब कुछ खत्म हो गया।" उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के सबसे बड़े राजदार, सबसे करीब आदमी इस वक्त बिभव कुमार हैं। अगर आप उनका घर देखें तो उन्हें इतना आलीशान घर दिया गया है, यहां तक कि दिल्ली में किसी मंत्री को भी ऐसा घर नहीं दिया गया है। इस समय वे पार्टी में एक शक्तिशाली व्यक्ति हैं और पूरी पार्टी उनसे डरती है।"

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल ने दिया PM मोदी को संदेश, बीमार माता-पिता से पूछताछ को लेकर कह दी ये बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.