Move to Jagran APP

Gurugram Jagran Film Festival: जेएफएफ में सस्पेंस, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

जेएफएफ के दूसरे दिन सुबह से लेकर शाम तक दो शार्ट और तीन फिल्म दिखाई गई। इस दौरान दर्शकों की हंसी के ठहाके और तालियों से पूरा ऑडिटोरियम गूंज उठा। सुबह ग्यारह बजे निदेशक अवनीश मिश्रा की शार्ट फिल्म अव्वल दिखाई गई। केवल युवा वर्ग ही नहीं हर उम्र के दर्शक ऑडिटोरियम में नजर आए। उनका जुनून और उत्साह फिल्म फेस्टिवल के प्रति उनका आकर्षण बयां कर रहा था।

By Sonia kumariEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 03 Sep 2023 08:49 AM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2023 08:49 AM (IST)
Gurugram Film Festival: जेएफएफ में सस्पेंस, एक्शन और कॉमेडी का लगा तड़का

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। कुछ फिल्मों ने हंसाया, गुदगुदाया तो कुछ ने गंभीर होकर सोचने पर मजबूर कर दिया। एक के बाद एक और शार्ट और फिल्मों ने दर्शकों को सुबह से लेकर शाम तक बांधे रखा।

loksabha election banner

मौका था जागरण फिल्म फेस्टिवल (जेएफएफ) के दूसरे दिन का। सेक्टर-44 स्थित अपैरल हाउस में शनिवार के दिन दर्शकों की संख्या दोगुनी हो गई। हर कोई फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक दिखा। केवल युवा वर्ग ही नहीं हर उम्र के दर्शक ऑडिटोरियम में नजर आए। उनका जुनून और उत्साह फिल्म फेस्टिवल के प्रति उनका आकर्षण बयां कर रहा था।

पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, भाजपा के वरिष्ठ नेता अतर सिंह संधु, फिल्म अभिनेता राज चौहान, साहित्यकार डॉ. मुक्ता समेत शहर के काफी संख्या में गणमान्य लोग भी जेएफएफ में पहुंचे। सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि जेएफएफ गुरुग्राम में पहली बार हो रहा है।

सिने जगत के लोग इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि फिल्में लोगों को जागरूक करती हैं और यह बताती हैं कि समाज में क्या घटित हो रहा है। कई ऐसी प्रेरणादायक फिल्में हैं जो युवा वर्ग को जरूर देखनी चाहिए। जेएफएफ में बेहतर फिल्मों का चयन किया गया है। कई ऐसी फिल्में हैं जो मनोरंजन के साथ सकारात्मक संदेश भी देती हैं।

हंसी के ठहाके और तालियों से गूंजा ऑडिटोरियम

जेएफएफ के दूसरे दिन सुबह से लेकर शाम तक दो शार्ट और तीन फिल्म दिखाई गई। इस दौरान दर्शकों की हंसी के ठहाके और तालियों से पूरा ऑडिटोरियम गूंज उठा। सुबह ग्यारह बजे निदेशक अवनीश मिश्रा की शार्ट फिल्म अव्वल दिखाई गई। दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई। वहीं 11. 45 पर था थवलायुडे था मलियालम फिल्म दिखाई गई। दोपहर दो बजे सनी कौशल से दर्शक बातचीत का सत्र रहा।

सवा तीन बजे निदेशक संकल्प रेड्डी की आईबी71 फिल्म दिखाई गई। साढ़े पांच बजे जस्ट मी लेट मी मूवी दिखाई गई। शाम 7:10 बजे हौआह शार्ट फिल्म दिखाई गई। दर्शकों को सारी फिल्में काफी पसंद आई। ऑडिटोरियम से बाहर निकलने पर दर्शकों के चेहरों पर खुशी थी। उनका कहना था कि जेएफएफ में बेहतर फिल्मों का चयन किया गया है।

सनी कौशल के साथ युवाओं ने किया डांस

अभिनेता सनी कौशल के साथ मंच पर चढ़कर युवाओं ने खूब मस्ती की। सनी कौशल के साथ दर्शकों की बातचीत के सत्र के दौरान उन्होंने युवाओं के प्रश्नों के उत्तर दिए और फिर अपने कई गानों पर डांस भी किया। युवाओं ने सनी कौशल के साथ सेल्फी भी ली।

सेल्फी प्वाइंट

जेएफएफ का सेल्फी प्वाइंट भी आकर्षण का केंद्र रहा। कार्यक्रम में प्रवेश करते ही सबसे पहले लोगों ने सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी ली। इसके बाद ही आडिटोरियम की ओर बढ़े। युवा वर्ग जेएफएफ को लेकर काफी उत्साहित नजर आया।

आज के कार्यक्रम का शेड्यूल

  • सुबह ग्यारह बजे : वन्स अपान ए टाइन इन लाहौर मूवी दिखाई जाएगी।
  • 11:45 बजे : खोसला का घोंसला मूवी दिखाई जाएगी।
  • सवा दो बजे : अभिनेता मोहित रैना से बातचीत सेशन रहेगा।
  • 3.45 बजे : द रेसलर्स केन डाक्यूमेंट्री दिखाई जाएगी।
  • साढ़े पांच बजे : राकेट ब्वायज मूवी दिखाई जाएगी।
  • 6:10 बजे : फेस्टिवल का समापन होगा। इस दौरान एन एक्सट्रीमली मोरल मर्डर मूवी का वर्ल्ड प्रीमियर होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.