Move to Jagran APP

जो सरकार मां-बेटी की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं- दिल्ली में बोले राजनाथ सिंह

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिल्ली के नजफगढ़ पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वाति मालीवाल प्रकरण को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो सरकार मां-बेटी की रक्षा नहीं कर सकती है उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। केंद्रीय रक्षा मंत्री ने गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के लिए चुनाव प्रचार किया।

By Gautam Kumar Mishra Edited By: Abhishek Tiwari Published: Thu, 23 May 2024 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 12:31 PM (IST)
जो सरकार मां-बेटी की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं- राजनाथ सिंह

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नजफगढ़ पहुंचे। पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो सरकार मां- बेटी की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

स्वाति मालीवाल प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि उनके साथ जो कुछ हुआ, वह दिल दहलाने वाला है। अरविंद केजरीवाल इस प्रकरण पर कई दिनों तक चुप्पी साधे रहे और अब कह रहे हैं कि इसकी घटना की जांच हो। एक तरफ आप कहते हैं कि आपको दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है और अब आप पुलिस से जांच की बात करते हैं।

केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे को दिया धोखा - राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा, "एक ऐसा शख्स जिसने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया, उसपर कैसे भरोसा किया जा सकता है। उनके गुरु ने कहा कि राजनीतिक पार्टी नहीं बननी चाहिए लेकिन अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक पार्टी बना ली। यमुना के बारे में कहा कि इससे पूरी तरह साफ करेंगे। सात हजार करोड़ सफाई के नाम पर बहा डाला लेकिन यमुना साफ नहीं हुई। जो कहा उसे कभी पूरा नहीं किया।"

आम आदमी पार्टी को कांग्रेस की बी टीम करार देेते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री ने कहा, "आप व कांग्रेस दोनों ने भारत की राजनीति में विश्वसनीयता का संकट पैदा किया है। दूसरी ओर हमलोगों ने जो कहा, उसे अक्षरश: पूरा किया। यही कारण है कि आज जब देश में पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, दुनिया के राजनीतिक विश्लेषक यह कह रहे हैं कि एनडीए 400 से अधिक सीटें जीतकर आ रही है।"

मुकुट को तोड़कर बना देना चांदी का पायल

कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनाथ सिंह का स्वागत चांदी का मुकुट पहनाकर किया। राजनाथ सिंह ने इस पर कहा कि चुनाव संपन्न होने के बाद आप लोग किसी स्वर्णकार के पास जाकर इस मुकुट को तोड़कर किसी गरीब बेटी के लिए उसके पांव का पायल बना दीजिएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.